script“छोटा राजन को पकड़ना चैलेंज नहीं, पकड़ना है तो दाऊद को पकड़ो” | Rajan is not Challenge, Catch Dawood Ibrahim | Patrika News
राजनीति

“छोटा राजन को पकड़ना चैलेंज नहीं, पकड़ना है तो दाऊद को पकड़ो”

इससे पहले भी आरके सिंह यह बयान देकर अपनी ही पार्टी के लिए गले की फांस बन गए थे कि बिहार में बीजेपी ने पैसे लेकर टिकट बांटे हैं।

Oct 29, 2015 / 04:13 pm

पुनीत पाराशर

R.K. Singh

R.K. Singh

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की गिरफ्तारी को छोटी-मोटी बात बताते हुए भाजपा सांसद आरके सिंह ने कहा है कि, “छोटा राजन पकड़ा गया है वह ठीक है, लेकिन सरकार की बड़ी उपलब्धि तब है जब दाऊद पकड़ा जाए या मारा जाए। चैलेंज वह है, छोटा राजन को पकड़ना कोई चैलेंज नहीं है।”

सिंह ने भाजपा को राजन की गिरफ्तारी पर अपनी पीठ थपथपाने का मौका नहीं दिया वहीं छोटा राजन की गिरफ्तारी को लेकर एक अलग थ्येरी भी चल रही है। कहा जा रहा है कि छोटा राजन ने दाऊद गैंग के डर और अपनी बिगड़ती सेहत के कारण खुद ही सरेंडर किया है।

आपको बता दें कि आरके सिंह वही सांसद है जिन्होंने चंद दिन पहले दावा किया था कि बिहार में बीजेपी ने पैसे लेकर टिकट बांटे हैं। नौकरशाही से सियासत में कदम रखने वाले पूर्व गृह सचिव और आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह ने कहा है कि छोटा राजन को पकड़ना बड़ी बात नहीं है, बल्कि पकड़ना है तो अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहीम को पकड़ो।

Hindi News/ Political / “छोटा राजन को पकड़ना चैलेंज नहीं, पकड़ना है तो दाऊद को पकड़ो”

ट्रेंडिंग वीडियो