scriptहथियारों के जखीरे का केंद्र हैं मदरसे और मस्जिदें: साध्वी प्राची | Madarsa and mosques are centers of weapons: Sadhvi Prachi | Patrika News
राजनीति

हथियारों के जखीरे का केंद्र हैं मदरसे और मस्जिदें: साध्वी प्राची

साध्वी ने कहा कि यूपी के मदरसे और मस्जिदें
हथियारों के जखीरा का केंद्र हैं। मदरसों में कट्टरवाद की शिक्षा दी जाती है, जिससे
आतंकवाद पनप रहा है

Jul 23, 2015 / 04:55 pm

Rakesh Mishra

sadhvi prachi

sadhvi prachi

नई दिल्ली। विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाली विहिप नेता साध्वी प्राची ने इस बार मदरसों और मस्जिदों पर निशाना साधा है। साध्वी ने कहा कि यूपी के मदरसे और मस्जिदें हथियारों के जखीरा का केंद्र हैं। मदरसों में कट्टरवाद की शिक्षा दी जाती है, जिससे आतंकवाद पनप रहा है।



साध्वी प्राची ने कहा कि प्रदेश तथा केंद्र सरकार को मदरसों पर नजर रखनी चाहिए, जिससे देश में आतंकवाद कम होगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने मदरसों को लेकर सराहनीय निर्णय लिए हैं। इसे नजीर मानकर व्यवस्था को पूरे हिन्दुस्तान में लागू किया जाए।



साध्वी प्राची ने कहा कि सावन में कांवरियों के डीजे पर प्रतिबंध लगाना गलत है, यदि प्रतिबंध ही लगाना है तो ईद के दिनों में मस्जिदों के लाउडस्पीकर पर लगायें। साध्वी ने खुद को जान का खतरा बताते हुए कि कहा कि उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई हैं।



हाल ही में साध्वी प्राची ने यूपी के कैबिनेट मंत्री और सपा नेता आजम खान को सबसे बड़ा देशद्रोही करार दिया था। उन्होंने कहा था कि आजम खां हिंदू विरोधी होने के साथ ही हिंदुस्तान विरोधी गतिविधियों में संलिप्त ताकतों का समर्थन करते रहे हैं।

Hindi News/ Political / हथियारों के जखीरे का केंद्र हैं मदरसे और मस्जिदें: साध्वी प्राची

ट्रेंडिंग वीडियो