script“सरकार के लिए कश्मीर को गिरवी रख देंगे, यह नहीं हो सकता” | BJP will not mortgage Kashmir for power: Sakshi Maharaj | Patrika News
राजनीति

“सरकार के लिए कश्मीर को गिरवी रख देंगे, यह नहीं हो सकता”

साक्षी महाराज ने केजरीवाल पर भी किया कटाक्ष, नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की रखी मांग

Mar 14, 2015 / 07:43 pm

Rakesh Mishra

Sakshi Maharaj

Sakshi Maharaj

एटा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीडीपी के संबंधों को लेकर चले तनातनी के बीच सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि कश्मीर की खुशहाली के लिए वहां की सरकार भी कुर्बान कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल कश्मीर में पीपुल डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ कामन मिनिमम प्रोग्राम के तहत सरकार चलाने के लिए धारा 370 हटाने की मांग छोड़ी गई है।

साक्षी महाराज ने पत्रकारों से कहा कि हम सरकार के लिए कश्मीर को गिरवी रख देंगे यह नहीं हो सकता। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि स्टिंग आपरेशन से उनकी पोल खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि यदि उनमें नैतिकता है तो इस्तीफा देकर दोबारा जनादेश लेना चाहिए।

भाजपा सांसद ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि 2017 में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा, संघ, विहिप के ऊपर यह आरोप लगता था कि ये मुस्लिम विरोधी हैं। हमने कश्मीर में एक प्रयोग किया कि अच्छी सरकार चलाकर यह बताए कि भाजपा से बढिया सेक्युलर कोई नहीं हो सकता। हमने पीडीपी को भी मौका दिया।

आतंकवादी मसर्रत के छोड़े जाने पर उन्होंने मुफ्ती सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बता दिया गया है कि सरकार के लिए कश्मीर को गिरवी नहीं रखेंगे । हमारे लिए गठबंधन पहले नहीं है हमारे लिए कश्मीर वहां की जनता और हमारे सिद्धांत पहले हैं।

Hindi News/ Political / “सरकार के लिए कश्मीर को गिरवी रख देंगे, यह नहीं हो सकता”

ट्रेंडिंग वीडियो