scriptकांग्रेस को उबारने का ठेका लेकर फंस गए पीके | bjp says prashant kishore unsuccessful for congress | Patrika News
नोएडा

कांग्रेस को उबारने का ठेका लेकर फंस गए पीके

भाजपा ने कहा, नीतीश कुमार और अजीत सिंह के साथ कांग्रेस का गठजोड़ रहेगा घाटे का सौदा

नोएडाApr 02, 2016 / 12:14 pm

Lokesh Kumar

nitish, prashant and ajit singh

nitish, prashant and ajit singh

नोएडा। यूपी में जहां प्रशांत किशोर नीतीश कुमार और अजीत सिंह के साथ कांग्रेस का गठजोड़ कराकर उसे उबारने में लगे हैं, वहीं अन्य दल के नेताओं का कहना है कि प्रशांत किशोर ने इस बार घाटे का सौदा कर लिया है और इसका खामियाजा कांग्रेस को इस चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि अगर कांग्रेस को इस तरह की गलतफहमी है कि कोई पोल स्ट्रैटेजिस्ट उसे इस चुनाव में बचा लेगा तो ये उसकी भारी भूल है। उन्होंने कहा कि प्रशांत को अब तक जो भी सफलता मिली है, उसमे खुद उनका कोई बड़ा योगदान नहीं है। बल्कि ये उन तत्कालीन परिस्थितियों की वजह से ज्यादा थीं, जिसमें चुनाव सम्पन्न हुए थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की जबरदस्त लोकप्रियता को प्रशांत ने भुनाया।


बिहार चुनाव में भी नीतीश कुमार को जो सफलता मिली उसमें प्रशांत के किसी करिश्मे की बजाय नीतीश की वह छवि थी जो उन्होंने भाजपा के साथ रहकर विकास का काम करके बनाई थी। इसके साथ ही आरक्षण मुद्दे पर उपजी गलतफहमी से उन्हें फायदा मिला, जिसकी वजह से वे सफल रहे। उनके अनुसार इसमें किशोर की कोई खास भूमिका नहीं थी।

उत्तर प्रदेश कार्यसमिति के समापन के बाद शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तस्वीर बिलकुल अलग है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए उत्तर प्रदेश में कुछ भी नहीं बचा है। वहीं सपा-बसपा को जनता ने देख लिया है। दोनों ने बारी-बारी यूपी को लूटा और भ्रष्टाचार अपने चरम पर रहा।


उन्होंने कहा कि पूरी योजना के साथ मंत्री, सांसद, विधायक और पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़कर हारे हुए प्रतिनिधि अपने क्षेत्रों में कैंप लगाकर योजनाबद्ध तरीके से केंद्र की योजनाओं की जानकारी देंगे और उनका लाभ जनता को दिलवाएंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की इस तरह हम जनता का विश्वास जीतने में कामयाब रहेंगे और आगामी चुनाव जीतकर जनता को एक अच्छी सरकार देंगे।

Hindi News/ Noida / कांग्रेस को उबारने का ठेका लेकर फंस गए पीके

ट्रेंडिंग वीडियो