scriptसास की गमी में जा रहे थे बैठने, दर्दनाक हादसे में हो गई मौत | Painful accidental death | Patrika News
नरसिंहपुर

सास की गमी में जा रहे थे बैठने, दर्दनाक हादसे में हो गई मौत

नागपुर से आ रहे दामाद के साथ श्रीधाम रेलवे स्टेशन में उतरते समय गिर गए ट्रैक पर

नरसिंहपुरMar 26, 2016 / 07:22 am

narendra shrivastava

sridham railway station

sridham railway station


गोटेगांव। अमरावती-जबलपुर एक्सप्रेस से शुक्रवार सुबह श्रीधाम आ रहे नागपुर निवासी अभय वर्मा (40) की चलती टे्रन से उतरते समय दर्दनाक मौत हो गई। इसकी जानकारी ससुराल पक्ष के लोगों को चलने पर मौके पर पहुंचे और शिनाख्ति की गई। 

ऐसे हुई घटना
मृतक की गोटेगांव के कंजई गांव में ससुराल थी उसकी सास का देहांत हो जाने पर होली पर्व के अनरव में शामिल होने के लिए कृष्णा नगर नागपुर निवासी दामाद अभय वर्मा नागपुर एक्सप्रेस टे्रन से आ रहा था। इसी दौरान श्रीधाम स्टेशन आने के पूर्व उनकी झपकी लग गई तभी डिब्बे में मौजूद किसी यात्री ने कहा कि गोटेगांव स्टेशन आ गया तभी नींद से उठा अभय चलती ट्रेन से कूद पड़ा। वह प्लेटफॉर्म पर उतरने के चक्कर में ट्रैक पर जा गिरा, जिसके कारण उनके हाथ पैर कट गए और मौके पर ही मौत हो गई। 

स्टेशन पर ढूंढता रहा ससुर
जीआरपी पुलिस ने बताया कि दामाद को लेने ससुर पुरूषोत्तम पटैल श्रीधाम स्टेशन आए थे। जब वे नहीं दिखे तो बेचैन हो गए। स्टेशन पर भीड़ देखकर वे गरीब गए तो दामाद को पहचान गए। जानकारी देने पर अन्य रिश्तेदार पर मौके पर पहुंच गए। उनके बैग में रखा मोबाइल एवं आईडी से पहचान पुख्ता होने पर पंचनामा के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। 

Hindi News / Narsinghpur / सास की गमी में जा रहे थे बैठने, दर्दनाक हादसे में हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो