scriptअखिलेश के मंत्री ने सभी कर्मचारियों को सरेआम दी यह धमकी | UP Minister warns employees - Wear Khadi or face suspension | Patrika News
मुजफ्फरनगर

अखिलेश के मंत्री ने सभी कर्मचारियों को सरेआम दी यह धमकी

उत्तर प्रदेश के मंत्री ने एक अजब-गजब बयान देकर सबको चौंका

मुजफ्फरनगरApr 02, 2016 / 09:22 am

Lokesh Kumar

akhilesh and BS Tripathi

akhilesh and BS Tripathi

मुजफ्फरनगर/मेरठ। अक्सर बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंत्री कब क्या बोल दें कुछ कहा नहीं जा सकता। इस बार एक मंत्री जी ने एक अजब-गजब बयान देकर सबको चौंका दिया है। वहीं उनके इस बयान ने अधिकारियों और कर्मचारियों की नींद उड़ा कर रख दी है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं प्रदेश के खादी ग्रामोद्योग मंत्री ब्रहम शंकर त्रिपाठी की। ब्रहम शंकर त्रिपाठी ने मेरठ में कहा है कि प्रदेश में विभाग के अफसरों और कर्मचारियों को खादी के कपड़े पहनकर ड्यूटी करना होगा, वरना उन्हें सस्पेंड कर दिया जाएगा।

बता दें कि शुक्रवार को मेरठ के दौरे पर थे। मेरठ के सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार खादी को लेकर लोगों का नजरिया बदलना चाहती है। इसकी शुरुआत विभाग से ही करनी होगी। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वे सभी खादी के कपड़े पहनकर ही कार्यालय आएं।

ऐसा न करने वालों को सस्पेंड कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि खादी को फैशन से जोड़ने के लिए फैशन डिजाइनर्स की मदद ली जा रही है ताकि फैशनेबल कपड़े तैयार किए जा सकें। इसके साथ ही खादी पर डाक्युमेंट्री भी तैयार कराई जा रही है। इसे केंद्रों पर दिखाया जाएगा ताकि यहां आने वाले लोगों को खादी के प्रति आकर्षित किया जा सके।

Hindi News/ Muzaffarnagar / अखिलेश के मंत्री ने सभी कर्मचारियों को सरेआम दी यह धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो