scriptचलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर कर दी पिटाई | eve teasing with a woman in a train | Patrika News
मुजफ्फरनगर

चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर कर दी पिटाई

ट्रेन में सवार एक महिला को पांच युवकों ने जमकर पीटा। जिसमें महिला को गंभीर रूप से कई चोटें भी आई हैं।

मुजफ्फरनगरMar 17, 2016 / 01:03 pm

Sujeet Verma

muzaffarnagar

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर.अपने दामन पर दाग लगने का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया गया। यह मामला मुजफ्पुनगर का है। जहां ट्रेन में सवार एक महिला को पांच युवकों ने जमकर पीटा। जिसमें महिला को गंभीर रूप से कई चोटें भी आई हैं।
 
मामला सहारनपुर से मुजफ्फरनगर की तरफ आ रही देहरादून-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन का है। इसी ट्रेन में सवार एक 23 वर्षीय महिला सहारनपुर स्टेशन से मुजफ्फरनगर जाने के लिए देहरादून-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुई थी। आरोप है कि ट्रेन में सवार होने के कुछ देर बाद ही कोच में मौजूद पांच युवक इस महिला के साथ छेड़खानी करने लगे।
 
जीआरपी के एक एसआई ने बताया कि महिला कुछ देर बर्दाश्त करती रही पर मुजफ्फरनगर आने से पहले उसने युवकों का विरोध किया। उन मनचलों को महिला की यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने महिला को चलती ट्रेन में ही पीटना शुरू कर दिया। जिसका तमाशा आसपास के लोग देखते रहे।
 
मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन आते ही मनचले जिन्होंने महिला को पीटा था, उस कोच से फरार हो गए। जिसके बाद महिला ने वहां प्लेटफार्म पर स्थित जीआरपी चौकी पर जाकर सारी घटना बताई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन ट्रेन में आरोपियों को तलाश किया। इस दौरान दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
 
पुलिस ने महिला से आरोपियों की शिनाख्त कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Hindi News / Muzaffarnagar / चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर कर दी पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो