scriptयार्ड में खड़ी ट्रेन की सीटों पर दलालों का कब्जा, आरपीएफ ने भगाया | Standing in the yard the train seats occupied by brokers, driven by the RPF | Patrika News
मुजफ्फरपुर

यार्ड में खड़ी ट्रेन की सीटों पर दलालों का कब्जा, आरपीएफ ने भगाया

प्लेटफार्म पर आने से पहले ही यार्ड में खड़ी जनसाधारण एक्सप्रेस की बोगियों में गुरुवार को दलाल चढ़ कर सीटों पर कब्जा कर लिए

मुजफ्फरपुरMar 14, 2015 / 09:56 am

अमिताभ गुंजन

train DEMU

train DEMU

मुजफ्फरपुर। प्लेटफार्म पर आने से पहले ही यार्ड में खड़ी जनसाधारण एक्सप्रेस की बोगियों में गुरुवार को दलाल चढ़ कर सीटों पर कब्जा कर लिए। सूचना मिलते ही आरपीएफ जवानों ने यार्ड पहुंचकर दलालों को उतार कर खदेड़ दिया। उसके बाद सभी बोगी के दरवाजों को बंद कर दिया।

आरपीएफ सब इंस्पेक्टर अविनाश करोसिया ने कहा कि यार्ड में खड़ी जनसाधारण एक्सप्रेस से दलालों और यात्रियों को उतार दिया गया। इसके बाद सभी दरवाजे को लॉक कर सिपाहियों की निगरानी में प्लेटफॉर्म पर ट्रेन को प्लेस किया गया।
जवानों को देख फरार हो गए दलाल

जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर आई, वैसे ही ट्रेन चढ़ने के लिए यात्रियों में मारामारी शुरू हो गई। कई बार यात्रियों के बीच धक्कामुक्की भी हुई। इसके कारण कई यात्री ट्रेन में नहीं चढ़ पाए। इन लोगों ने आरपीएफ से शिकायत की। उसके बाद जवानों ने उन्हें बोगी में चढ़ाया। इस बीच जवानों को देखकर दलाल फरार हो गए।

यात्रियों को दें बेहतर सुरक्षा

रेल एडीजी केएस द्विवेदी ने रेल एसपी को शीघ्र ही कमियों को दूर करने और ट्रेनों में यात्रियों को बेहतर सुरक्षा देने का निर्देश दिया। अपराध की घटना पर लगाम लगाने की भी बात कही। उन्होंने रेल एसी कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान सभी फाइलों की जांच की, जिसमें कई कमियां मिलीं। इस पर नाराजगी जताई, लेकिन कई बेहतर कार्य देखकर खुश भी हुए।

Hindi News / Muzaffarpur / यार्ड में खड़ी ट्रेन की सीटों पर दलालों का कब्जा, आरपीएफ ने भगाया

ट्रेंडिंग वीडियो