scriptट्रेन में महिला से छेड़छाड़, पति को चलती ट्रेन से फेंकने का भी प्रयास | Train molesting, husband moving train throw attempt | Patrika News
मुरादाबाद

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, पति को चलती ट्रेन से फेंकने का भी प्रयास

दबंगों ने ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ की विरोध करने पर पति को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने की भी प्रयास किया।

मुरादाबादJun 17, 2015 / 01:09 pm

Juhi Mishra

molesting with female patient

molesting with female patient

मुरादाबाद। पति और बहनों के साथ बाजपुर से मुरादाबाद आ रही एक विवाहिता के साथ चलती ट्रेन में दबंगों ने छेड़छाड़ की। पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और ट्रेन से नीचे फेंकने की कोशिश की। बाकी यात्रियों के विरोध पर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। दो दिन पहले हुई इस घटना की तहरीर पीड़ित परिवार ने भगतपुर थाने में दी, लेकिन अब तक सुनवाई नहीं हुई। मंगलवार को पीड़िता, पति के साथ एसएसपी आफिस पहुंची और कार्रवाई की मांग की। 

देहरादून में रहने वाले निजी फर्मकर्मी ने बताया कि उसकी ससुराल कटघर दससराय में है। रविवार को वह बाजपुर में अपनी साली के घर गए थे। शाम को साली के परिवार के साथ ट्रेन से मुरादाबाद आ रहे थे। काशीपुर रेलवे स्टेशन से तमाम यात्री ट्रेन में चढ़े। तीन युवक बोगी में आकर युवतियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगे। आरोप है कि रोशनपुर रेलवे स्टेशन के पास उन्होंने फर्मकर्मी की पत्नी के साथ भी छेड़छाड़ शुरू कर दी। दुपट्टा खींच लिया और अश्लील हरकतें करने लगे। साली ने रोका तो उसके साथ भी अभद्रता की। फर्मकर्मी ने विरोध किया तो गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगे। 

आरोप है कि तीनों उन्हें खींचकर बोगी के गेट के पास ले गए और चलती ट्रेन से धक्का देने की कोशिश की। किसी तरह बाकी यात्रियों के विरोध पर उन्होंने फर्मकर्मी को छोड़ा। पीड़ित परिवार का आरोप है कि मारपीट के दौरान उन्होंने पत्नी के गले से चेन और मंगलसूत्र भी लूट लिया। रोशनपुर में उतरकर आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित परिवार किसी तरह भगतपुर थाने पहुंचा और तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने जीआरपी का मामला बताकर टरका दिया। पत्नी को लेकर जीआरपी थाने भी पहुंचा, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

Hindi News / Moradabad / ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, पति को चलती ट्रेन से फेंकने का भी प्रयास

ट्रेंडिंग वीडियो