scriptट्रेन छूटने पर यात्रियों ने स्टेशन पर मचाया हंगामा | Passengers made a ruckus for train leaving the station | Patrika News
मुरादाबाद

ट्रेन छूटने पर यात्रियों ने स्टेशन पर मचाया हंगामा

वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए चलाई गई लखनऊ-कटरा समर स्पेशल ट्रेन छूट जाने पर यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा मचाया।

मुरादाबादApr 04, 2015 / 04:25 pm

आस्था अवस्थी

protest on murder

protest

मुरादाबाद। वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए चलाई गई लखनऊ-कटरा समर स्पेशल ट्रेन छूट जाने पर यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा मचाया। उत्तर रेलवे ने दो अप्रैल से 29 जून तक प्रत्येक सोमवार व गुरुवार को लखनऊ से कटरा के लिए समर स्पेशल ट्रेन चलाई है। ट्रेन मुरादाबाद रात 10.30 बजे आएगी। वापसी में यह ट्रेन बुधवार व शनिवार को सुबह सात बजे मुरादाबाद पहुंचेगी। पहली बार सीधे कटरा जाने वाली समर स्पेशल ट्रेन एक घंटे से अधिक देरी से गुरुवार की रात 11.40 बजे प्लेटफार्म संख्या पांच पर पहुंची।

यात्री प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। बिना किसी सूचना के टेन पांच मिनट रुकने के बाद कटरा के लिए ट्रेन चल दी। पांच नंबर प्लेटफार्म से दो पर आने की जल्दी में भगदड़ मच गई। इस दौरान बहुत से यात्री गिरकर घायल हो गए। पांच से दो नंबर प्लेटफार्म पर आने से तमाम यात्रियों की टेन छूट गई। ट्रेन के चले जाने के उपरांत वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं में शामिल महिला व पुरुषों की भीड़ डिप्टी स्टेशन अधीक्षक कक्ष में पहुंची और हंगामा किया।

लोगों का कहना है कि पूछताछ कक्ष के बोर्ड पर प्लेटफार्म दो पर लखनऊ कटरा समर स्पेशल आने की सूचना लिखी है। ट्रेन के आने से पहले कोई उद्घोषणा नहीं की गई। जब ट्रेन चलने लगी, तभी उद्घोषणा हुई कि ट्रेन प्लेटफार्म पांच पर खड़ी है, जो चलने को तैयार है। यात्रियों का कहना था कि ओवरब्रिज को पार कर ट्रेन पकड़ने प्लेटफार्म संख्या पांच पर पहुंचे, तब तक ट्रेन जा चुकी थी। रेलवे प्रवक्ता एमसी त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले की जानकारी नहीं हैं। मामले की जांच कराई जाएगी।

Hindi News / Moradabad / ट्रेन छूटने पर यात्रियों ने स्टेशन पर मचाया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो