scriptपीएम मोदी से पहले सीएम के आगमन से चढ़ा सियासी पारा | CM Akhilesh Yadav will announce two hundred crore plans in Rampur due to UP Election | Patrika News
मुरादाबाद

पीएम मोदी से पहले सीएम के आगमन से चढ़ा सियासी पारा

आजम खां के बेटे के पक्ष में माहौल बनाने के लिए अहम माना जा रहा सीएम का ये दौरा

मुरादाबादNov 25, 2016 / 01:00 pm

lokesh verma

azam and akhilesh yadav

azam and akhilesh yadav

मुरादाबाद. जैसे-जैसे सर्दी बढ़ रही है उसी तरह मुरादाबाद मंडल का सियासी पारा भी तेजी से चढ़ रहा है। एक ओर जहां पीएम मोदी की तीन दिसम्बर को होने वाली रैली के लिए भाजपा नेताओं की आमद शुरू होने से हलचल बढ़ गयी है, वहीं कल यानी शनिवार को सीएम अखिलेश यादव रामपुर में करीब दो सौ करोड़ की योजनाओं की घोषणा करेंगे। उनकी आमद और स्वागत के लिए कैबिनेट मंत्री आजम खान खुद लगे हुए हैं इसी को लेकर उन्होंने रामपुर में अधिकारियों के साथ गांधी समाधि का निरिक्षण किया। इसके विपरीत आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य अमरोहा और रामपुर में कई कार्यक्रमों में सम्मिलित होने आ रहे हैं।

देखें लाइव वीडियो— बैंक की लाइन में लगे व्यापारी पर टूट पड़े होमगार्ड, धुनाई के साथ तानी राइफल

रामपुर के लिए कल का दिन ख़ास होने वाला है, क्यूंकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी विकास यात्रा लेकर यहां पहुंच रहे हैं। यहां वे कई योजनाओं का उदघाट्न करेंगे। इसके साथ ही काबिना मंत्री आजम खान के लिए भी ये इसलिए महत्वपूर्ण है क्यूंकि वे अपने बेटे की राजनीति में पेशबंदी के लिए अनुकूल माहौल नहीं बना पा रहे थे और कल ये भी लगे हाथ होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े- कैमरे में कैद हुई सरकारी डॉक्टर की अवैध वसूली

azam khan


उधर भाजपाइयों ने पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए दिन रात एक कर रखा है। आज जहां रैली स्थल का भूमिपूजन होगा तो कई नेताओं का आना भी शुरू होगा। खुद प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी 29 नवम्बर को मुरादाबाद तैयारियों का जायजा लेने पहुंचेगे, जबकि प्रदेश स्तर के दो नेता पहले से डेरा डाले हुए हैं। बहरहाल अगले आठ से दस दिन मंडल का सियासी पारा पूरे शबाब पर रहने की उम्मीद है।

Hindi News/ Moradabad / पीएम मोदी से पहले सीएम के आगमन से चढ़ा सियासी पारा

ट्रेंडिंग वीडियो