scriptबजट पेश होने के अगले ही दिन लेट हुई पैसेंजर ट्रेन, एक घण्टे देर से पहुंची चांपा | korba : Budget passenger train was late the next day, arrived an hour late Champa | Patrika News
कोरबा

बजट पेश होने के अगले ही दिन लेट हुई पैसेंजर ट्रेन, एक घण्टे देर से पहुंची चांपा

रेल बजट पेश करते हुए रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा था कि वर्ष 2020 तक
सभी टे्रेने ठीक समय से चलेंगी, कोई भी ट्रेन लेट नहीं होगी। तब तक के लिए
सामान्य यात्रियों को ट्रेन की लेटलतीफी से छुटकारा नहीं मिलने वाला।

कोरबाFeb 26, 2016 / 04:37 pm

Piyushkant Chaturvedi

arrived an hour late Champa

Budget passenger train was late the next day, arrived an hour late Champa

 कोरबा. रेल बजट पेश करते हुए रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा था कि वर्ष 2020 तक सभी टे्रेने ठीक समय से चलेंगी, कोई भी ट्रेन लेट नहीं होगी। तब तक के लिए सामान्य यात्रियों को ट्रेन की लेटलतीफी से छुटकारा नहीं मिलने वाला।बजट पेश होने के अगली ही सुबह शुक्रवार को 6:10 बजे कोरबा से छूटने वाली पैसेंजर ट्रेन एक घण्टे देर से चांपा पहुंची। जिसके कारण यात्री हलाकान रहे।

सामान्य दिनो में राईट टाईम चलने वाली गेवरा रोड से रायपुर पैसेंजन ट्रेन गुरूवार को तकरीबन एक घण्टे की देरी से चांपा जंक्शन पहुंची जिसके कारण सामान्य यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। इस ट्रेन से सफर करने वाले कई यात्री ऐसे होते हैं जो चांपा से 7:30 बजे छूटने वाली जनशताब्दि ट्रेन पकडऩे के लिए चांपा तक का सफर पैसेंजर से तय करते हैं।

खासतौर से ऐसे यात्रियों को खासी परेशानी हुई ट्रेन लेट होने से उन्हें चांपा से सुबह जनशताब्दी नहीं मिली सकी। कोरबा रायपुर पैसेंजन ट्रेन शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से घण्टा भर लेट 7 बजकर 54 मिनट पर चांपा स्टेशन पर पहुंची।

Hindi News/ Korba / बजट पेश होने के अगले ही दिन लेट हुई पैसेंजर ट्रेन, एक घण्टे देर से पहुंची चांपा

ट्रेंडिंग वीडियो