scriptमेट्रो की मशीनों ने फिर तोड़ी पेयजल लाइन | Then broke the water line of the subway machines | Patrika News
जयपुर

मेट्रो की मशीनों ने फिर तोड़ी पेयजल लाइन

 मेट्रो की भारी भरकम
मशीनों ने मंगलवार को फिर से पेयजल की भूमिगत लाइन को तोड़ दिया। पेयजल लाइनों के
बार बार

जयपुरApr 01, 2015 / 02:26 am

शंकर शर्मा

जयपुर। मेट्रो की भारी भरकम मशीनों ने मंगलवार को फिर से पेयजल की भूमिगत लाइन को तोड़ दिया। पेयजल लाइनों के बार बार टूटने का खमियाजा जलदाय विभाग के साथ सारे शहर को भुगतना पड़ रहा है।

सप्ताह भर में त्रिपोलिया बाजार की लाइन छह बार टूट चुकी है। इससे शहर के लोगों को समय पर पानी का वितरण करने में जलदाय विभाग को परेशानी उठानी पड़ रही है। पेयजल वितरण के दौरान शाम साढ़े पांच बजे पाइप लाइन के टूटने से सड़कों पर पानी फैल गया। विभाग अपने विभाग के मंत्री और मेट्रो प्रशासन को पहले ही सावचेत कर चुका है कि उनकी पाइप लाइनें ज्यादा गहरी नहीं हंै। सड़क से साढ़े तीन फीट नीचे पाइप लाइनों पर भारी वजन के बुल्डोजर नहीं चलाए जाएं। इसके बावजूद जयपुर मेट्रो के कर्मचारी खुदाई के काम में लापरवाही बरत रहे हैं।

सारा शहर अस्त-व्यस्त

बार बार पानी की लाइनें टूटने से सारा शहर अस्त व्यस्त हो रहा है। लोगों को इसका बड़ा खमियाजा भुगतना पड़ रहा है। कई इलाकों में समय पर पानी की सप्लाई होने में बाधा आ रही है। इसके अलावा मेट्रो के काम में लगी बड़ी मशीनों के कम्पन से हवेलियां धूजती हंै। कई जगह दरारें आ चुकी हैं। गिर्राज चांडक, व्यापारी त्रिपोलिया बाजार

Hindi News / Jaipur / मेट्रो की मशीनों ने फिर तोड़ी पेयजल लाइन

ट्रेंडिंग वीडियो