scriptसो रही बच्ची को कुछ इस तरह उठाकर ले गया किडनैपर, देखें वीडियो | Watch video: how to Sleeping baby carrying kidnapper | Patrika News
जबलपुर

सो रही बच्ची को कुछ इस तरह उठाकर ले गया किडनैपर, देखें वीडियो

जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सो रही बच्ची का अपरहण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ अपहरणकर्ता, तलाश में जुटी पुलिस

जबलपुरJun 28, 2016 / 12:48 pm

Premshankar Tiwari

jabalpur station kidnaping

jabalpur station kidnaping

जबलपुर। मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर सूनापन व सन्नाटा छाया हुआ था। इसी दौरान एक व्यक्ति टहलता हुआ आया। प्लेटफार्म पर सो रही बच्ची पर नजर टिकाई और पास में ही बैठ गया। यहां वहां ताड़ते हुए उसने बच्ची को गोद में उठाया और बाहर की तरफ चल दिया। यह रेलवे स्टेशन से अपहृत हुई एक मासूम बच्ची के अपरहण की जीवंत तस्वीर है, जो प्लेटफार्म के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। बच्ची का अपरहण रविवार को हुआ, लेकिन पुलिस उसका अब तक पता नहीं लगा पाई है।

href="http://www.patrika.com/news/jabalpur/girls-appear-in-tv-serials-city-1334132/" target="_blank" rel="noopener">See Also – छोटे परदे के प्राइम टाइम में होंगी शहर की ये दो बहनें

स्प्ष्ट नहीं दिख रहा चेहरा 
स्टेशन से अपहृत हुई बच्ची की उम्र करीब ढाई साल है और नाम सोफिया उर्फ कोयल है। कोयल के पिता मोहम्मद रईस ने बताया कि बच्ची को सुलाकर उसकी मां सामान लेने चली गई। इसी दौरान वारदात हुई। काफी खोजबीन के बाद भी कोयल का कोई पता नहीं चला है। सीसीटीवी फुटेज में अपहर्ता युवक का चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है, लेकिन वह नीली शर्ट, काला पैंट और चप्पल पहने हुए दिख रहा है। 

child abduction
कैप्शन – कुछ ऐसा दिखता है किडनैपर, पुलिस द्वारा जारी किया गया स्कैच। 

10 मिनट तक देखा
आरपीएफ पोस्ट इंचार्ज मनीष कुमार की ओर से जीआरपी को सौंपे गए सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को ले जाने वाला युवक लगभग दस मिनट तक इधर-उधर देखता नजर आ रहा है। इसके बाद अपनी बहन के साथ सो रही सोफिया के पास पहुंचा। उसने चद्दर हटाकर सोफिया को कंधे पर डाला और चलता बना। युवक के पास पिट्ठू बैग भी था। कुछ कदम चलने के बाद वह रुका था और बैग ठीक करने के बाद गायब हो गया। 

href="http://www.patrika.com/news/jabalpur/even-in-the-world-of-the-bizarre-funeral-practices-1329874/" target="_blank" rel="noopener">See Also – सिर्फ सती प्रथा नहीं, दुनिया में और भी हैं विचित्र अंतिम संस्कार की प्रथाएं

ट्रेन में गया या स्टेशन के बाहर 
जीआरपी घटना के तीस घंटे बीतने के बाद भी यह पता नहीं लगा पाई है कि बदमाश बच्ची को ले जाने के बाद किसी ट्रेन में सवार होकर गया या फिर स्टेशन से बाहर निकल गया था। हालांकि, रविवार दोपहर बारह बजे के बाद के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जीआरपी जुटी है।

href="http://www.patrika.com/news/jabalpur/two-feet-tall-paa-like-illness-but-are-freshly-overwhelming-view-video-1327429/" target="_blank" rel="noopener">See Also – दो फीट का कद, पा जैसी बीमारी, पर हौसले हैं भारी, देखें वीडियो

टीमें खाली हाथ
बच्ची की तलाश में जीआरपी की चार टीमें रविवार को भुसावल, इटारसी, इलाहाबाद और बिलासपुर भेज दी गई थीं। इन टीमों को सोमवार शाम तक कोई सफलता नहीं मिली थी।

सीसीटीवी फुटेज में युवक बच्ची को ले जाते दिख रहा है। तलाश जारी है। चार टीमों को बाहर भेजा गया है। आस-पास के जिलों व शहर में भी पतासाजी की जा रही है।
-एसपीएस डाबर, एएसपी रेल, जबलपुर 

Watch Video – 

Hindi News/ Jabalpur / सो रही बच्ची को कुछ इस तरह उठाकर ले गया किडनैपर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो