scriptIndian Railway: इस माह नहीं चलेंगी चार ट्रेनें, त्यौहारों पर बढ़ गई दिक्कत | Railway cancelled 4 trains for august | Patrika News
जबलपुर

Indian Railway: इस माह नहीं चलेंगी चार ट्रेनें, त्यौहारों पर बढ़ गई दिक्कत

जबलपुर मंडल की चार पैसेंजर ट्रेनें की निरस्त, महीनेभर नहीं चलेंगी इटारसी-सतना और कटनी-सतना पैसेंजर 

जबलपुरAug 01, 2017 / 01:40 pm

deepak deewan

local trian

local trian

जबलपुर। राखी जैसे त्यौहारं पर रेल यात्रियों की दिक्कत बढ़ गई है। रेलवे ने एक-दो नहीं बल्कि पूरी चार ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ये ट्रेनें पूरे अगस्त माह के लिए निरस्त की गई हैं। रेलवे अधिकारियों के अनुसार यह निर्णय 1 अगस्त से लागू भी हो गया है।


पैसेंजर ट्रेनें की निरस्त
त्यौहारों के दौरान अतिरिक्त ट्रेनें चलाने के बाद भी ज्यादातर ट्रेनों में पैर रखने की भी जगह नहीं मिल पा रही है तब रेलवे ने चार पैसेंजर ट्रेनों को निरस्त किया है। रेलवे ने 1 अगस्त से 31 अगस्त 2017 तक चार गाडि़यों को निरस्त किया गया है। इनमें गाड़ी संख्या 5167, इटारसी-सतना पैसेन्जर, गाड़ी संख्या 51674, सतना-इटारसी पैसेन्जर, गाड़ी संख्या 51767 कटनी-सतना पैसंजर गाड़ी संख्या 51768 सतना-कटनी पैसेंजर 31 अगस्त तक निरस्त रहेंगी।


मरम्मत के नाम पर की बंद
अधिकृत रूप से ये बताया जा रहा है कि जबलपुर मंडल में रेलपथ और अन्य यातायात सुविधाओं के अनुरक्षण का काम चल रहा है। इसके लिए रेलवे यातायात ब्लॉक ले रहा है। इसके चलते ये ट्रेनें इस माह के लिए निरस्त की गई हैं। 

Hindi News/ Jabalpur / Indian Railway: इस माह नहीं चलेंगी चार ट्रेनें, त्यौहारों पर बढ़ गई दिक्कत

ट्रेंडिंग वीडियो