scriptTeam India की इस शूटर ने दिखाया हुनर ,साधा गोल्ड पर निशाना  | National Shooting Championship | Patrika News
जबलपुर

Team India की इस शूटर ने दिखाया हुनर ,साधा गोल्ड पर निशाना 

नेशनल शूटिंग कॉम्पीटिशन में राइफल शूटर श्रेया ने जीता गोल्ड, शूटिंग टॉम इंडिया में भी हो चुका है चयन 

जबलपुरAug 01, 2017 / 08:48 am

deepak deewan

sport

sport

जबलपुर। टीम इंडिया की एक और बेटी ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है। नेशनल शूटिंग टीम में चयनित हो चुकी शहर की बेटी श्रेया अग्रवाल ने नेशनल शूटिंग कॉम्पीटिशन में एक गोल्ड मेडल और एक सिल्वर मेडल जीता। विशेष बात यह है कि श्रेया में महज 16 वर्ष की उम्र में यह उपलब्धि हासिल की है। इतनी कम उम्र में नेशनल चेंपियनशिप में गोल्ड और सिल्वर जीत उन्होंने उज्जवल भविष्य के संकेत देते हुए अपने इरादे भी जता दिए हैं।


बनाए कमाल के स्कोर
दिल्ली में चल रही 17वीं सुरेंद्र सिंह मेमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप में श्रेया भी शामिल हई थीं। उन्होंने 10 मीटर एयर राफल शूटिंग प्रतियोगिता क्वालिफाइंग राउंड में 413.9 स्कोर किए। यूथ ग्रुप फाइनल में 247.7 स्कोर कर गोल्ड मेडल जीता। वे यहीं नहीं रुकीं। श्रेया ने एक और मेडल जीता। उन्होंने जूनियर वर्ग फाइनल में 249.0 स्कोर कर पदक जीतकर एक और पदक प्रदेश की झोली मेें डाल दिया। इस तरह अपने प्रदर्शन से उन्होंने जबलपुर शहर और प्रदेश का गौरवान्वित किया। 


पेरेंट्स,कोच ने बढ़ाया उत्साह
श्रेया अपनी सक्सेस का श्रेय पिता संजय और मां मीना अग्रवाल को देती हैं। वे दो साल से कोच निशांत नाथवानी से शूटिंग सीख रही हैं। शूटिंग टॉम इंडिया में भी हो उनका चयन चुका है। 

Hindi News / Jabalpur / Team India की इस शूटर ने दिखाया हुनर ,साधा गोल्ड पर निशाना 

ट्रेंडिंग वीडियो