scriptमनाही के बाद भी मंदिर में घुस गई एमपी के मंत्री की बहू, फिर यह हुआ  | minister gopal bhargav's daughter in law controvercy | Patrika News
जबलपुर

मनाही के बाद भी मंदिर में घुस गई एमपी के मंत्री की बहू, फिर यह हुआ 

निजी मंदिर में जबरन प्रवेश पर हाईकोर्ट ने दुर्गावाहिनी की अंजू भार्गव से मांगा जवाब, मंत्री गोपाल भार्गव के छोटे भाई की पत्नी हैं अंजू 

जबलपुरJul 31, 2017 / 03:43 pm

deepak deewan

madhya pradesh minister

panchayat and rural development minister

जबलपुर। प्रदेश सरकार के मंत्री गोपाल भार्गव की पत्नी अंजू भार्गव के खिलाफ हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है। हाईकोर्ट ने एक निजी मंदिर में प्रवेश के मामले में दायर अवमानना याचिका में अंजू भार्गव और हिंदूवादी संगठनों के नेताओं को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है ? दुर्गा वाहनी की अंजू मंत्री गोपाल भार्गव के छोटे भाई की पत्नी हैं। 


निजी मंदिर मेंं जबरन घुसे
अवमानना याचिका जॉन डिलेमा व ऊषा डिलेमा ने दायर की है। उनके अधिवक्ता उमेश त्रिपाठी ने बताया कि जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र में नर्मदा रोड स्थित डिलेमा कम्पाउंड लगभग सात एकड़ में फैला है। 1942 में साइमन डिलेमा ने यह सम्पत्ति खरीदी थी। इसमें दो बंगले एवं एक शिव जी का मंदिर है। साइमन डिलेमा ने मंदिर अपनी पत्नी ऊषा डिलेमा के लिए बनाया था, जो हिंदू हैं। ऊषा इस मंदिर में पूजन-अर्चन करती हैं व पुजारी आनंद बडग़ैंया तीन पीढिय़ों से पूजन अर्चन कर रहे हैं। याचिकाकर्ता का आरोप है कि दुर्गा वाहनी की अंजू भार्गव व हिंदू धर्मसेना के योगेश अग्रवाल, कमल पांडे न्यायालय द्वारा पारित आदेश के विपरीत मंदिर में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रवेश की कोशिश की। 


कानून-व्यवस्था भंग करने की कोशिश
याचिका में कहा गया है कि भीड़ के साथ परिसर में घुसने की कोशिश के साथ ही शहर की कानून व्यवस्था भंग करने की कोशिश की गई। न्यायाधीश अंजुली पालो की एकलपीठ ने मामले में अनावेदकों को नोटिस जारी कर जवाब देने के निर्देश दिए हैं। 

Hindi News / Jabalpur / मनाही के बाद भी मंदिर में घुस गई एमपी के मंत्री की बहू, फिर यह हुआ 

ट्रेंडिंग वीडियो