scriptKiller lover :बीबी से रिश्तो का विरोध किया तो आशिक ने पति का किया यह हाल | extra marital relationship | Patrika News
जबलपुर

Killer lover :बीबी से रिश्तो का विरोध किया तो आशिक ने पति का किया यह हाल

महिला मित्र के पति की हत्या, गुमराह करने के लिए लाश सड़क पर फेंकी

जबलपुरAug 01, 2017 / 07:52 am

deepak deewan

Hoshangabad, itarsi police-arrested-the-girl-s-kil

Hoshangabad, itarsi police-arrested-the-girl-s-killer

जबलपुर। महिला दोस्त के पति को एक युवक ने बका मारकर मौत के घाट उतारा और लाश को सड़क पर फेंक दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपित ने वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति से एंबुलेंस को फोन लगावया और एक्सीेडेंट होने की बात कही। पुलिस ने एक्सीडेंट का मामला दर्ज किया, लेकिन जब पीएम रिपोर्ट आई, तो पता चला कि मामला हत्या का है। अंधे हत्याकांड की थाने और क्राइम ब्रांच की टीम ने तफतीश की और आखिरकार वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को सोमवार रात दबोच लिया। 


पाचं माह बाद हुआ खुलासा
अधारताल नर्मदा डेयरी के पास 24 फरवरी को जगदंबा कॉलोनी निवासी सुरेन्द्र पटेल का खून से सना शव पड़ा था। उसे इलाज के लिए विक्टोरिया पहुंचाया। जहां सुरेन्द्र की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में सड़क दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज किया। पुलिस ने 15 जुलाई को हत्या का मामला दर्ज किया। एसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच के लिए अधारताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया था। टीम को पता चला कि सुरेन्द्र की पत्नी की मूलत: बेलखेड़ा निवासी जागेश्वर लोधी से दोस्ती थी। इस बात पर सुरेन्द्र और जागेश्वर में अक्सर विवाद होता रहता था। जिस दिन सुरेन्द्र की मौत हुई, उस रात भी जागेश्वर और सुरेन्द्र में विवाद हुआ था। जागेश्वर ने सुरेन्द्र को मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी। 


पहले गुमराह किया, फिर उगला
पुलिस ने उससे पूछताछ की, लेकिन जागेश्वर ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। कड़ी पूछताछ में उसने उगला कि उसके साथ सुरेन्द्र की पत्नी काम करती थी। जिस पर कई बार सुरेन्द्र ने विवाद किया। वारदात के कुछ समय पूर्व सुरेन्द्र ने उसकी मां को अपशब्द कह दिए थे, तब उसने सुरेन्द्र को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया था। जागेश्वर को पता था कि सुरेन्द्र रात में साइकिल से खरपतवार के गेट के पास से गुजरता है। 24 फरवरी की रात जागेश्वर वहां घात लगाए बैठा था, जैसे ही सुरेन्द्र रूका, तो जागेश्वर ने उस पर बका से हमला कर दिया।

Hindi News / Jabalpur / Killer lover :बीबी से रिश्तो का विरोध किया तो आशिक ने पति का किया यह हाल

ट्रेंडिंग वीडियो