scriptpm के लिए rahul बेस्ट, priyanka के लिए ये बोलीं कांग्रेस की पूर्व मंत्री  | congress leader says about rahul-priyanka gandhi | Patrika News
जबलपुर

pm के लिए rahul बेस्ट, priyanka के लिए ये बोलीं कांग्रेस की पूर्व मंत्री 

राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने युवाओं को मौका देने की बात कही, राजनीति में आने का निर्णय प्रियंका को ही लेना होगा

जबलपुरJul 31, 2017 / 03:05 pm

deepak deewan

rahul gandhi promisess to make village

rahul gandhi promisess to make village

जबलपुर। कांग्रेस में प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी ही सर्वाेत्तम विकल्प हैं। राज्य सभा सांसद और पूर्व मंत्री शैलजा कुमारी ने यह बात कही। प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के सवाल पर उन्होंने साफ कहा- पार्टी में प्रधानमंत्री के पद के लिए राहुल गांधी से अ’छा और कोई चेहरा नहीं है। 


प्रियंका का स्वागत
कुमारी शैलजा ने पत्रकारों के सवाल पर प्रियंका गांधी वडेरा के राजनीति मेंं आने के संबंध में भी अपना मत व्यक्त किया। जब उनसे पूछा गया कि प्रियंका को कांग्रेस पार्टी में लाने की मांग लगातार बढ़ रही है तो उन्होंने कहा कि यदि वे राजनीति में आती हैं तो उनका स्वागत है। पूर्व मंत्री ने यह भी जोड़ा कि प्रियंका राजनीति में आती हैं या नहीं, कांग्रेस में जवाबदारी संभालती हैं या नहीं, यह निर्णय उन्हें ही लेना है।


युवा चेहरों को मौका 
उन्होंने आगामी चुनावों में कांग्रेस में युवा चेहरों को मौका देने की भी बात कही। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि आगामी चुनावों में कांग्रेस के सभी संगठनों से जुड़े युवा चेहरों को उतारा जाएगा। मध्यप्रदेश में अभी तक प्रदेश के सीएम के लिए कोई सशक्त चेहरा नहीं मिलने के प्रश्र पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजनीति में कई नए-पुराने चेहरे हैं। इस संबंध में पार्टी स्तर पर ही निर्णय होगा। 

Hindi News / Jabalpur / pm के लिए rahul बेस्ट, priyanka के लिए ये बोलीं कांग्रेस की पूर्व मंत्री 

ट्रेंडिंग वीडियो