scriptडीआरएम ने किया इंदौर रेलवे स्टेशन का दौरा, वाटर कूलर से निकला गर्म पानी | Ratlam DRM visiting Indore railway station | Patrika News
इंदौर

डीआरएम ने किया इंदौर रेलवे स्टेशन का दौरा, वाटर कूलर से निकला गर्म पानी

इंदौर रेलवे स्टेशन पर जारी विकास कार्य और व्यवस्थाएं देखने इंदौर आए रतलाम मंडल के डीआरएम मनोज शर्मा ने काम में ढिलाई पर अधिकारियों को फटकार लगाई।

इंदौरJun 12, 2016 / 09:51 am

Narendra Hazare

DRM

DRM

(फ्लेटफॉर्म नंबर 4 पर पानी की जांच करते डीआरएम।)

इंदौर। इंदौर रेलवे स्टेशन पर जारी विकास कार्य और व्यवस्थाएं देखने इंदौर आए रतलाम मंडल के डीआरएम मनोज शर्मा ने काम में ढिलाई पर अधिकारियों को फटकार लगाई। शनिवार को शांति एक्सप्रेस से पहुंचे डीआरएम ने सुबह 10 बजे प्लेटफॉर्म नंबर चार से दौरे की शुरुआत करते हुए वाटर कूलर के पानी को जांचा तो उसमें से गर्म पानी निकल रहा था। अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए शर्मा ने कहा कि इतनी गर्मी में भी यात्रियों को ठंडा पानी नहीं मिलेगा तो क्या सर्दी में कूलर का उपयोग होगा।

यात्रियों की आवाजाही के बीच प्लेटफॉर्म पर फैली रेत पर भी उन्होंने नाराजगी जाहिर की। इसके बाद उन्होंने प्लेटफॉर्म नंबर तीन, दो और एक का भी दौरा किया। रेलवे के जीएम जीसी अग्रवाल ने सिंहस्थ से पहले यहां दौरा कर कई दिशा-निर्देश दिए थे, शर्मा ने उनका भी बारीकी से अवलोकन किया और खामियां मिलने पर फटकार लगाई। सभी प्लेटफॉर्म का दौरा करने के बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ यहां के विकास कार्यों को लेकर बैठक ली। वे अपने साथ तमाम अव्यवस्थाओं की सूची बनाकर ले गए हैं।

ट्रैक पर फिर टालमटोल

पिछले करीब सवा साल से बंद पड़े इंदौर-महू रेलवे ट्रैक को शुरू करने को लेकर डीआरएम एक बार फिर तारीख नहीं बता सके। उन्होंने कहा कि हमने रैक मांगने और ट्रैक शुरू करने को लेकर प्रस्ताव रेलवे बोर्ड को भेज दिया है, वहां से ग्रीन सिग्नल मिलते ही यहां गाडिय़ां शुरू हो जाएंगी। इंदौर स्टेशन पर लिफ्ट और एस्केलेटर चालू करने पर भी उन्होंने कहा कि काम शुरू हो चुका है, जल्दी ही यात्रियों को सुविधा मिलेगी।

Hindi News/ Indore / डीआरएम ने किया इंदौर रेलवे स्टेशन का दौरा, वाटर कूलर से निकला गर्म पानी

ट्रेंडिंग वीडियो