scriptगांधी जयंती पर शुरू हुआ सफाई अभियान, रेलवे स्टेशन पर 400 लोगों ने ली शपथ | clean-up operation began on Gandhi Jayanti at Indore railway station | Patrika News
इंदौर

गांधी जयंती पर शुरू हुआ सफाई अभियान, रेलवे स्टेशन पर 400 लोगों ने ली शपथ

रेलवे स्टेशन पर चला सफाई अभियान, 400 लोगों ने ली रेलवे परिसर को स्वच्छ बनाने की शपथ।

इंदौरOct 02, 2016 / 09:32 pm

Narendra Hazare

railway

railway


इंदौर। महात्मा गांधी जयंती पर स्वच्छ भारत, स्वच्छ रेल के तहत् पश्चिम रेलवे रतलाम मण्डल के इंदौर रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान रेलवे परिसर में करीब 400 लोगों ने स्टेशन परिसर की सफाई की और जनता को समझाइश दी। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से लेकर प्लेटफॉर्म नंबर चार, पांच व छह को पानी से धोया और कोने-कोने में फैले कचरे को इकट्ठा कर कचरा पेटी में डाला।

railway2

रेल प्रबंधक मनोज शर्मा के निर्देशन में हुए सफाई अभियान में रेलवे के सफाई कर्मचारियों के अलावा संत निरंकारी फाउण्डेशन के भी करीब 200 लोग शामिल थें सभी ने वेटिंग हॉल से लेकर यात्रियों के लिए उपयोग करने वाले हर स्थान व ब्रिज से लेकर पटरियों पर फैली गंदगी को भी साफ किया। यात्रियों को भी सफाई बनाए रखने की शपथ दिलाई। इस मौके पर रतलाम के वरिष्ष्ठ मंडल बिजली अभियंता संदीप मेहता, रेलवे पीआरपी जितेन्द्र कुमार जयंत, एरिया ऑफीसर बीके मकवाना सहित कई रेलवे अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Hindi News / Indore / गांधी जयंती पर शुरू हुआ सफाई अभियान, रेलवे स्टेशन पर 400 लोगों ने ली शपथ

ट्रेंडिंग वीडियो