scriptट्विटर पर रेलमंत्री से की शिकायत, स्टेशन पर स्टॉल सील | Railway Minister complained on Twitter, station stalls Seal | Patrika News
होशंगाबाद

ट्विटर पर रेलमंत्री से की शिकायत, स्टेशन पर स्टॉल सील

राजकोट एक्सप्रेस में सवार एक यात्री से शुक्रवार को स्टेशन पर ओवरचार्ज वसूलना महंगा पड़ गया। यात्री ने ओवरचार्ज वसूलने की शिकायत रेलमंत्री सुरेश प्रभु को ट्विटर पर कर दी।

होशंगाबादMar 26, 2016 / 12:52 pm

Sanket Shrivastava

Twitter

Twitter


इटारसी। राजकोट एक्सप्रेस में सवार एक यात्री से शुक्रवार को स्टेशन पर ओवरचार्ज वसूलना महंगा पड़ गया। यात्री ने ओवरचार्ज वसूलने की शिकायत रेलमंत्री सुरेश प्रभु को ट्विटर पर कर दी। जिसके बाद तत्काल सीनियर डीसीएम बृजेंद्र कुमार के आदेश पर स्टॉल सील कर दिया गया।
राजकोट एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे प्रियांशु पांडे ने रेलमंत्री को ट्विटर पर शिकायत में बताया कि उन्होंने प्लेटफार्म 4-5 स्थित नेसकैफे के स्टॉल नंबर 25 से कोल्ड डिंक खरीदा। स्टॉल पर कार्यरत कर्मचारी ने उनसे 40 रुपए मांगे। कोल्ड डिंक की बोतल पर जब उन्होंने रेट देखा तो 33 रुपए लिखा था। जब उन्होंने ओवरचार्ज वसूलने का विरोध करते हुए शिकायत करने की बात कही तो कर्मचारी ने शिकायत नहीं करने की बात कहते हुए सात रुपए वापस लौटा दिए। यह पूरा घटनाक्रम ट्विटर पर मिलने के बाद रेलवे ने मामले को गंभीरता से लिया। सीनियर डीसीएम के आदेश पर डीसीआई बीएल मीना ने स्टॉल को आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया।

Hindi News/ Hoshangabad / ट्विटर पर रेलमंत्री से की शिकायत, स्टेशन पर स्टॉल सील

ट्रेंडिंग वीडियो