scriptजमीन विवाद पर पथराव, कांग्रेस नेत्री सहित 12 पर मामला दर्ज | Land dispute stone, including Congress leader booked at 12 | Patrika News
ग्वालियर

जमीन विवाद पर पथराव, कांग्रेस नेत्री सहित 12 पर मामला दर्ज

  गोपालपुरा (थाटीपुर) में मंगलवार दोपहर खाली जमीन पर निर्माण कराने पर मैकेनिक और मोहल्ले वालों में झगड़ा हो गया। मैकेनिक का कहना है कि लोगों ने उस पर पथराव किया, जिसमें उसको चोट भी आई। उसने कांग्रेस नेत्री सहित एक दर्जन लोगों पर थाटीपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। 

ग्वालियरJun 22, 2016 / 01:15 am

Shyamendra Parihar

Land dispute stone, including Congress leader book

Land dispute stone, including Congress leader booked at 12

ग्वालियर।  गोपालपुरा (थाटीपुर) में मंगलवार दोपहर खाली जमीन पर निर्माण कराने पर मैकेनिक और मोहल्ले वालों में झगड़ा हो गया। मैकेनिक का कहना है कि लोगों ने उस पर पथराव किया, जिसमें उसको चोट भी आई। उसने कांग्रेस नेत्री सहित एक दर्जन लोगों पर थाटीपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। 

उधर दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए मैकेनिक पर मामला दर्ज कराया। हमला बस्ती गोदाम निवासी राजेश नागर पर हुआ। राजेश ने बताया कि अक्टूबर 2014 में गोपालपुरा में 900 वर्गफीट का मकान खरीदा था। घर के आगे उसकी कुछ जगह खाली पड़ी थी। मंगलवार को उसी जगह पर निर्माण कराने पहुंचा। उस जगह पर ठेले खड़े थे। ठेला हटाने को कहा तो मोहल्ले वाले भड़क गए। उन्होंने नगर निगम को बुला लिया। निर्माण की मंजूरी नहीं थी, इसलिए नगर निगम ने काम रोकने को कहा। इस पर काम रोक दिया गया, जब वह घर जाने लगा तो कांगे्रस नेत्री सुधा दुबे ने मोहल्ले वालों को भड़का दिया। इस पर उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। कुछ पत्थर उसे लगे। 
उधर दूसरे पक्ष का कहना है कि राजेश ने उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

इन पर एफआईआर
राजेश की शिकायत पर सुधा दुबे, तब्बू जाटव, देवी जाटव, खेमा की पत्नी, भागीरथ, देवु, बेताल, राजू, आरके ओझा, दीपक, लाल ङ्क्षसह और रामरतन पर धारा 147, 148, 149 के तहत, जबकि बेताल की शिकायत पर राजेश भगवान दास, हर्ष और रवि पर मारपीट और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज हुआ। 

दोनों पक्षों ने की है शिकायत
 जमीन पर निर्माण कराने पर झगड़ा हुआ है। दोनो पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
आरबीएस विमल
टीआई थाटीपुर थाना

Hindi News / Gwalior / जमीन विवाद पर पथराव, कांग्रेस नेत्री सहित 12 पर मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो