scriptआईफोन एसई की इन हैंडसेट से होगी टक्कर, जानिए कौन है मार्केट का सिकंदर | iphone se launched, compare with other phone | Patrika News
ग्वालियर

आईफोन एसई की इन हैंडसेट से होगी टक्कर, जानिए कौन है मार्केट का सिकंदर

टेक वल्र्ड की जानीमानी कंपनी एप्पल ने अपना सबसे सस्ता आईफोन एसई बीती रात सिलिकॉन वैली में लांच किया। 

ग्वालियरMar 22, 2016 / 06:55 pm

rishi jaiswal

iphone

iphone

ग्वालियर। टेक वल्र्ड की जानीमानी कंपनी एप्पल ने अपना सबसे सस्ता आईफोन एसई बीती रात सिलिकॉन वैली में लांच किया। फोन को बजट फोन बताया जा रहा है और इसके फीचर लाजबाब बताए गए है। आईफोन एसई को लेकर मार्केट में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।


 ऐसा नहीं है कि आईफोन एसई जिन फीचर्स के साथ लांच किया गया है वो मार्केट में उपलब्ध न हो। ऐसे में आईफोन एसई को खरीदने से पहले मार्केट में अबेलबल फोन्स को भी देख लेना चाहिए। हम ऐसे ही फोन लेकर आए है, जिनकी सीधी टक्कर आईफोन एसई से मानी जा रही है।


इन हैंडसेट को आईफोन एसई देगा टक्कर
यूं तो बाजार में आईफोन की अपनी जगह है और एप्पल के इस नए हैंडसेट को लेकर भी बाजार में काफी उत्साह दिख रहा है। आईफोन एसई की कीमत २६ हजार से लेकर ३३ हजार के बीच रखी गई है।


अगर आप इस कीमत पर कोई फोन खरीदने की ख्वाहिश रखते हैं तो फिर आपको मार्केट में अबेलबल फोन को भी देख लेना चाहिए। मार्केट में अभी गूूगल नेक्सस-५, मोटो-जी, वनप्लस ऐसे मॉडल्स हैं, जो इस रेंज में आते हैं और मार्केट में आईफोन को इन्ही हैंडसेट्स से टक्कर लेना होगी।

Hindi News/ Gwalior / आईफोन एसई की इन हैंडसेट से होगी टक्कर, जानिए कौन है मार्केट का सिकंदर

ट्रेंडिंग वीडियो