scriptएडीआरएम क ा कोच लगना था इसलिए यात्रियों को करना पड़ा घंटेभर इंतजार | Adiarm inspection in guna | Patrika News
गुना

एडीआरएम क ा कोच लगना था इसलिए यात्रियों को करना पड़ा घंटेभर इंतजार

गुना-बीना पैसेंजर में जोड़ा जाना था कोच, प्लेटफार्म खाली नहीं होने के कारण एक घंटा लेट हुई ट्रेन

गुनाJul 20, 2016 / 11:17 pm

Bhalendra Malhotra

guna

guna



गुना. रेलवे एडीआरएम के कोच लगाने में हुई देरी से लोकल पैसेंजर लगभग एक घंटा लेट हो गए तो इसके चलते यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा कर दिया। जनप्रतिनिधियों और यात्रियों की नाराजगी देखते हुए एडीआरएम ने माफी भी मांगी। एडीआरएम बुधवार को स्टेशन का निरीक्षण करने स्टेशन पर आए थे। इस बीच गुना-बीना पैसेंजर से उनका कोच जोड़ा जाना था। लेकिन प्लेटफार्म खाली नहीं होने के कारण कोच लगाने में लगभग एक से डेढ़ घंटे का समय लग गया।

 गाड़ी को विलंब होते देख यात्रियों ने आपा खो दिया और एडीआरएम में से मिलने पहुंच गए, लेकिन वह कोच से बाहर नहीं निकले तो नारेबाजी शुरु कर दी। गुना बीना टे्रन दूसरे फेरे का समय 10.45 बजे का है लेकिन एडीआरएम का कोच लगने के कारण यह गाड़ी गुना स्टेशन से 12 बजे रवाना हो सकी। इस गाड़ी से बड़ी संख्या में अप-डाउनर यात्रा करते हैं। उनके कार्यालय में देरी होने के कारण यात्रियों की बेचैनी बढ़ गई और उन्होंने गाड़ी स्टेशन से नहीं छूटने का कारण पूछा तो बताया गया कि एडीआरएम का कोच लग रहा है। इसके बाद यात्री भड़क गए और एडीआरएम से मिलने पहुंच गए।

स्टेशन पर किया निरीक्षण
इस दौरान एडीआरएम संजय कुमार ने स्टेशन पर कैंटीन, प्याऊ, साइकिल स्टैंड सहित दुर्घटनायान आदि का निरीक्षण किया। प्याऊ के निरीक्षण के दौरान टोंटियों में से पानी बह रहा था,उन्होंने टोंटी पकड़ कर बोला कि यह व्यवस्थाएं सुधरवाओ। उन्होंने प्याऊ की सफाई के निर्देश भी दिए।

चिपकाया ज्ञापन
स्टेशन की समस्याओं को लेकर ग्राहक पंचायत का एक प्रतिनिधि मंडल स्टेशन मास्टर को ज्ञापन देने पहुंचा था लेकिन वहां पर स्टेशन मास्टर मौजूद नहीं थे। उनको सूचना दी गई इसके बाद भी वह नहीं आए तो कार्यकर्ताओं ने स्टेशन मास्टर के चैंबर के बारह ज्ञापन चस्पा कर दिया।

स्टे्रक्चर खत्म करें
स्टेशन के बाहर सिंहस्थ के लिए बनाया गया स्टे्रक्चर देखकर उन्होंने कहा कि इसे हटा दिया जाए। उन्होंने कहा कि स्टेशन का परिसर काफी अच्छा है इसे व्यवस्थित रखें। उन्होंने दीवारों पर पोस्टरों को भी हटाने और सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए।

Hindi News/ Guna / एडीआरएम क ा कोच लगना था इसलिए यात्रियों को करना पड़ा घंटेभर इंतजार

ट्रेंडिंग वीडियो