scriptपटरी पर आया फैज़ाबाद का रेल यातायात लेकिन घण्टों लेट है ट्रेने | Rail Track repair Work Complete in Faizabad | Patrika News
फैजाबाद

पटरी पर आया फैज़ाबाद का रेल यातायात लेकिन घण्टों लेट है ट्रेने

मंगलवार की दोपहर फैजाबाद जंक्शन के पूर्वी आउटर सिग्नल के पास पटरी से उतरी दून एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण क्षतिग्रस्त हुए लखनऊ फैजाबाद रेल मार्ग को देर रात फिर से चालू कर दिया गया 

फैजाबादSep 21, 2016 / 02:13 pm

अनूप कुमार

Ayodhya Junction

Ayodhya Junction

फैजाबाद । मंगलवार की दोपहर फैजाबाद जंक्शन के पूर्वी आउटर सिग्नल के पास पटरी से उतरी दून एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण क्षतिग्रस्त हुए लखनऊ फैजाबाद रेल मार्ग को देर रात फिर से चालू कर दिया गया । लखनऊ से आई तकनीकी विशेषज्ञों की टीम ने पूरी रात मेहनत कर पटरी से उतरे दून एक्सप्रेस के 5 कोच को पटरी से हटा दिया है और ट्रैक की मरम्मत कर रेल मार्ग चालू कर दिया है ।
काशन के सहारे गुजारी जा रही हैं ट्रेनें

दून एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण फैजाबाद जंक्शन के पूर्वी आउटर सिग्नल के पास क्षतिग्रस्त हुए रेल मार्ग पर काशन देकर ट्रेनों को गुजारा जा रहा है वही रेल के कोच से टकरा जाने के कारण क्षतिग्रस्त हुए सिग्नल सिस्टम को दुरुस्त करने का काम भी तेजी से चल रहा है जिससे रेल यातायात को पुनः पूरी तरह से सुचारू रूप से चालु किया जा सके ।
अभी भी घंटो लेट हैं तमाम ट्रेनों

दून एक्सप्रेस की डिरेलमेंट की घटना के बाद अस्तव्यस्त हुए रेल मार्ग पर ट्रेनों का संचालन ठप्प हो जाने के कारण मंगलवार को जहां तमाम ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित करना पड़ा । वहीँ बुधवार की सुबह रेल मार्ग चालू हो जाने के बाद भी इस रेल मार्ग से गुजरने वाली तमाम ट्रेने घंटो लेट है जिसके कारण इन ट्रेनों से यात्रा करने वाले यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । बुधवार की सुबह 5:00 बज कर 30 मिनट पर फैजाबाद पहुंचने वाली कैफियात एक्सप्रेस ट्रेन करीब 7 घंटे से अधिक की देरी से चल रही थी वही दिल्ली से आने वाली फरक्का एक्सप्रेस करीब 2 घंटे की देरी से चल रही है जिसके कारण यात्रियों को काफी असुविधा हो रही है ।

Hindi News/ Faizabad / पटरी पर आया फैज़ाबाद का रेल यातायात लेकिन घण्टों लेट है ट्रेने

ट्रेंडिंग वीडियो