scriptदानापुर मंडल के रेल इंजीनियर्स ने 7वें वेतन आयोग को लेकर दिया धरना | Danapur divisional railway engineers encompass the 7th Pay Commission | Patrika News
एम्प्लॉई कॉर्नर

दानापुर मंडल के रेल इंजीनियर्स ने 7वें वेतन आयोग को लेकर दिया धरना

संयुक्त सचिव अश्विनी कुमार ने कहा की मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वृहत पैमाने पर रेल इंजीनियर इस फैसले का विरोध करेंगे।

Jan 20, 2016 / 03:43 pm

इन्द्रेश गुप्ता

PATWARI death case

suspension of SDM

पटना। अखिल भारतीय रेल अभियंता संघ के बैनर तले दानापुर मंडल के 100 से अधिक अभियंताओं ने धरना दिया। यह धरना कार्रक्रम दानापुर रेल मंडल कार्यालय के सामने दिया गया। जिसमें 7 वें वेतन आयोग के अनुशंसा के विरोध में कर्मचारियों ने अपनी बात रखी।

इस धरने में सेक्शन इंजीनियर और जूनियर सेक्शन इंजीनियरों ने रेलवे प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की गई। इसके साथ ही सातवें वेतन आयोग में इंजीनियरों के प्रति गलतियों में सुधार करने की मांग की। उन्होंने मांग की कि सभी को टाइम पर प्रमोशन दिया जाए और साथ ही सेक्शन व जूनियर इंजीनियर को 6600 व 5400 के वेतनमान सहित राजपत्रित अधिकारी का दर्जा दिया जाए।

जानकारी के अनुसार इंजीनियर्स ने धरना के माध्यम से 8 सूत्री मांग सामने रखी। जिसे लेकर एसोसिएशन के महासचिव विजय शंकर और संयुक्त सचिव अश्विनी कुमार ने कहा की मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वृहत पैमाने पर रेल इंजीनियर इस फैसले का विरोध करेंगे।

Hindi News/ Employee Corner / दानापुर मंडल के रेल इंजीनियर्स ने 7वें वेतन आयोग को लेकर दिया धरना

ट्रेंडिंग वीडियो