scriptबैद्यनाथधाम-आसनसोल ट्रेन के सामने आया अधेड़, इंजन में फंसा शव | Elder suicide by jump in front of baidyanathdham-Asansol train | Patrika News
देवघर

बैद्यनाथधाम-आसनसोल ट्रेन के सामने आया अधेड़, इंजन में फंसा शव

इस घटना में अधेड़ का शव इंजन के सामने जाकर फंस गया। इससे लगभग चार घंटे तक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही।

देवघरJan 19, 2016 / 11:54 am

इन्द्रेश गुप्ता

train

train

देवघर। मधुपुर में सोमवार की सुबह विद्यासागर स्टेशन के बीच बैद्यनाथधाम-आसनसोल ट्रेन के सामने एक अधेड़ व्यक्ति कूद गया। जिससे उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इस घटना में अधेड़ का शव इंजन के सामने जाकर फंस गया। इससे लगभग चार घंटे तक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही।

हालांकि व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिस वजह से मधुपुर रेल थाना में यूडी केस दर्ज किया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रेन संख्या 63562 विद्यासागर स्टेशन पहुंचने ही वाली थी कि डाउन लाइन पर होम सिग्नल के पास अचानक एक 45 वर्षीय अधेड़ पटरी के बीचो-बीच आ गया।

ट्रेन चालक ने काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेन न रुक पाने के कारण अधेड़ का शव ट्रेन के इंजन में फंस गया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद करीब चार घंटे ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही। घटना की जानकारी मिलने पर मधुपुर से आरपीएफ, जीआरपी के अलावे विद्यासागर से पुलिस बल पहुंची।

इसके बाद इंजन से शव हटवा कर साफ किया गया फिर ट्रेन को रवाना किया गया। घटना को लेकर मधुपुर रेल थाना में एक मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Deoghar / बैद्यनाथधाम-आसनसोल ट्रेन के सामने आया अधेड़, इंजन में फंसा शव

ट्रेंडिंग वीडियो