scriptचलती ट्रेन में दिया बच्चे को जन्म | Gave birth a child in Moving train | Patrika News
दतिया

चलती ट्रेन में दिया बच्चे को जन्म

गुरुवार को उदयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में एक महिला ने प्रसव पीड़ा होने पर बच्चे को जन्म दिया। दतिया स्टेशन पहुंचने पर प्रसूता और नवजात शिशु को 108 एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ बताए गए हैं।

दतियाJul 10, 2015 / 04:02 pm

ग्वालियर ऑनलाइन

Gave birth a child

Gave birth a child

दतिया। गुरुवार को उदयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में एक महिला ने प्रसव पीड़ा होने पर बच्चे को जन्म दिया। दतिया स्टेशन पहुंचने पर प्रसूता और नवजात शिशु को 108 एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ बताए गए हैं।

उत्तरप्रदेश के रूरीकलां अमरा निवासी रामस्नेही अहिरवार अपनी पत्नी भारती (26) के साथ झांसी की ओर उदयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा था। दंपती आगरा से झांसी की ओर जाने के लिए सवार हुए थे। इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही डबरा से रवाना हुई भारती को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और सिंध पुल पार करते हुए भारती ने बच्चे को जन्म दे दिया। ट्रेन में सफर कर रहीं महिला यात्रियों ने भारती की मदद की। ट्रेन में सवार दतिया के वार्ड क्रमांक 27 के पार्षद माता प्रसाद ने तत्काल इसकी सूचना दतिया में 108 एम्बुलेंस को दी। इंटरसिटी एक्सप्रेस जब तक दतिया पहुंची तब तक एम्बुलेंस स्टेशन पहुंच चुकी थी। ट्रेन के दतिया पहुंचते ही 108 के डॉक्टर बदन धाकड़ ने जच्चा-बच्चा का स्वास्थ्य परीक्षण किया और उन्हें जिला चिकित्सालय ले जाकर भर्ती कराया।

Hindi News/ Datia / चलती ट्रेन में दिया बच्चे को जन्म

ट्रेंडिंग वीडियो