scriptमहिला को पेड़ से बांध कर पीटा, देखती रही तमाशाई भीड़ | West Bengal: woman tied to tree and assaulted till sex hours just because not taking the case back | Patrika News
क्राइम

महिला को पेड़ से बांध कर पीटा, देखती रही तमाशाई भीड़

मुकदमा वापस नहीं लेने की जिद पर अड़ी थी महिला, जमानत पर बाहर घूम रहे थे आरोपी

Dec 05, 2015 / 02:16 pm

पुनीत पाराशर

woman tried from three and beaten

woman tried from three and beaten

कोलकाता। मालदा जिले के इंग्लिश बाजार में एक करीब 40 लोगों ने महिला को उसके पिता के घर से खींच कर निकाला और उसे पेड़ से बांध दिया गया। देखते ही देखते वहां पर भारी भीड़ जम गई और उसके बाद उसे तमाशाईयों के सामने पीटा गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को दरिंदों से आजाद कराया। घटना के बाद महिला की हालत गंभीर है और उसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धर-पकड़ की जा रही है।


क्या है मामला?
दरअसल, 2009 में महिला ने तीन ठेकेदारों के खिलाफ शिकायत की थी। कथित रूप से ठेकेदार सैमुअल शेख, जैयुल शेख और रसूल अली ने निर्माण में लगने वाले सामान उनके पिता के घर के सामने डाल दिया है जिससे उन्हें निकलने में दिक्कत हो रही है। पीड़िता के अनुसार शिकायत करने पर तीनों आरोपियों ने उसकी पिटाई की थी। इसके बाद उन पर आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ था। अभी यह मुकदमा अदालत में चल रहा है लेकिन तीनों आरोपी जमानत पर बाहर हैं। तीनों ने उसे मुकदमा वापस करने की धमकी भी दी थी लेकिन महिला ने मुकदमा वापस लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद आवेश में आकर आरोपियों ने वहशीपन भरी इस घटना को अंजाम दिया।

Hindi News / Crime / महिला को पेड़ से बांध कर पीटा, देखती रही तमाशाई भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो