scriptप्लेटफार्म के पास लगी आग, यात्रियों में दहशत | fire in chandauli near Platform | Patrika News
चंदौली

प्लेटफार्म के पास लगी आग, यात्रियों में दहशत

आग की विकरालता को देख स्टेशन परिसर में उपस्थित यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल

चंदौलीJun 13, 2016 / 07:38 am

वाराणसी उत्तर प्रदेश

Fire

Fire

चंदौली. हावड़ा-दिल्ली रेल रुट के प्रमुख स्टेशन मुगलसराय परिसर में आग लगने की घटनाये रुकने का नाम नहीं ले रही है । जनवरी 2016 से आज तक पांच बार स्टेशन परिसर में प्लेटफार्म संख्या एक के बगल में स्थित झाड़ियो में आग लग चुकी है । आग की विकरालता को देखकर कई बार स्टेशन परिसर में उपस्थित यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल भी उत्पन्न हो चुका है । बावजूद इसके इसकी रोकथाम के लिए मुगलसराय रेलवे द्वारा कोई जरुरी इंतजाम नहीं किये जा रहे है । 
जैसे लगता है रेल प्रसाशन मुगलसराय स्टेशन पर किसी बड़े हादसे का इन्तजार कर रहा है और तभी रेलवे प्रसाशन की कुम्भकर्णी निद्रा टूटेगी ।

बता दे की मुगलसराय रेलवे जंक्शन के ठीक बगल में रेलवे लाईन के किनारे झाड़ियों में भयानक आग लग गई। जिसके चलते चारो तरफ अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। दरअसल मुगलसराय जंक्शन की मेन बिल्डिंग और प्लेटफार्म नंबर एक व दो के बीच के हिस्से में रेलवे लाईन के किनारे झाडिया फैली हुई हैं और इस जगह से डीजल की पाईप लाईन भी गुजरती है जिससे रेल इंजनो में तेल की भराई की जाती है। इन पाईप लाईनों से तेल रिसता रहता है और झाड़ियों में फैलता रहता है। 

इस साल अब तक पांच बार आग लगी की घटनाये हो चुकी है । सुचना पाकर मौके पर पहुची दमकल की दो गाडियो ने आधे घण्टे की मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया । हालांकि राहत की बात ये रही की इस आग लगी की घटना में किसी जान माल का नुक्सान नहीं हुआ। उधर स्थानीय लोगो का कहना था की इस जगह पर आये दिन आग लगती रहती है और रेल प्रशासन ध्यान नहीं देता है। 

Hindi News/ Chandauli / प्लेटफार्म के पास लगी आग, यात्रियों में दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो