scriptअमिताभ ने राष्ट्रगान गाने के लिए पैसे लिए या नहीं, जानिए सच | India vs Pakistan: Amitabh Bachchan did not charge a penny for singing the National Anthem, says CAB official | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ ने राष्ट्रगान गाने के लिए पैसे लिए या नहीं, जानिए सच

सीएबी के एक अधिकारी ने स्पष्ट किया कि अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान गाने के लिए कोई फीस नहीं ली…

Mar 21, 2016 / 12:07 pm

dilip chaturvedi

amitabh bachchan

amitabh bachchan

कोलकाता। शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी-20 विश्व कप क्रिकेट मैच के पूर्व बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान गाया था। गायोकि इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। मैच के दौरान अमिताभ का उत्साह देखते ही बन रहा था। वो अपने बेटे अभिषेक और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से भी ज्यादा उत्साहित नजर आए।

लेकिन दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही थी कि अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगाान गाने के लिए फीस ली है। सोशल मीडिया में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि महानायक ने राष्ट्रगान गाने के लिए चार करोड़ रुपए लिए थे। इस रिपोर्ट पर अमिताभ के कुछ प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी, तो कुछ ने उनके देशप्रेम पर उंगली उठाई। 


अब सवाल यह उठता है कि क्या अमिताभ ने वाकई राष्ट्रगान गाने के पैसे लिए है? हालांकि खबर लिखे जाने तक अमिताभ बच्चन की ओर से इस मामले पर न ट्विटर पर , ना ही ब्लॉग पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हां, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने विवार को सोशल मीडिया की रिपोर्ट को गलत बताया। 

सीएबी की ओर से स्पष्ट किया है कि अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान गाने के लिए कोई फीस नहीं ली थी। कहा जा रहा है कि अमिताभ ने मैच देखने के लिए कोलकाता आने-जाने के लिए अपने फ्लाइट टिकट स्वयं बुक कराए और होटल के बिल भी खुद चुकता किए।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ ने राष्ट्रगान गाने के लिए पैसे लिए या नहीं, जानिए सच

ट्रेंडिंग वीडियो