scriptलाश से गुजरती रही टे्रन तार-तार हुई मानवीयता | The train was passing through the human body in tatters | Patrika News
बिलासपुर

लाश से गुजरती रही टे्रन तार-तार हुई मानवीयता

एक व्यक्ति बीती रात ट्रेन हादसे में जान गंवा बैठा, लेकिन उसकी
लाश उठाने वाला कोई नहीं था और 14 घंटे तक लाश प्लेटफार्म तथा पटरी के बीच
पड़ी रही

बिलासपुरMar 30, 2016 / 10:52 am

Kajal Kiran Kashyap

train accident

train accident

बिलासपुर/अकलतरा . एक व्यक्ति बीती रात ट्रेन हादसे में जान गंवा बैठा, लेकिन उसकी लाश उठाने वाला कोई नहीं था और 14 घंटे तक लाश प्लेटफार्म तथा पटरी के बीच पड़ी रही। वहीं मानवीयता तो तब तार-तार हुई, जब लाश के ऊपर से एक-एक कर धड़धड़ाते हुए दर्जनों ट्रेन गुजरती गई। मामला अकलतरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक तीन का है।

जानकारी के अनुसार सोमवार 28 मार्च की रात करीब 10.20 बजे बिलासपुर-कोरबा लोकल प्लेटफार्म पर आकर रुकी और थोड़ी देर पश्चात रवाना हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक व्यक्ति ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगा और हड़बड़ी में वह प्लेटफार्म तथा ट्रेन के बीच से नीचे गिर गया। ट्रेन गुजरने के बाद उपस्थित लोगों ने देखा कि व्यक्ति की मौत हो गई है। इसकी सूचना तत्काल स्टेशन मास्टर को दी गई। व्यक्ति की पहचान तोरवा बिलासपुर निवासी राम धु्रव 68 वर्ष के रूप में हुई। स्टेशन मास्टर ने औपचारिकता पूरी कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद स्वीपर नहीं मिलने के कारण पूरी रात लाश वहीं पड़ी रही। पुलिस द्वारा मंगलवार सुबह 11 बजे लाश को पीएम के लिए भेजा गया। इतना ही नहीं ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले वृद्ध की लाश के उपर से 14 घंटों के दरमियान मानवीयता को तार-तार करते हुए दर्जनभर ट्रेन गुजरते रही।

तोरवा निवासी था मृतक

ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाला धु्रव रेलवे का रिटायर्ड कर्मचारी था। पोर्टर के पद पर काम कर चुका वृद्ध वर्धा पावर प्लांट में काम करता था और बिलासपुर से नियमित आना-जाना करता था।

Hindi News/ Bilaspur / लाश से गुजरती रही टे्रन तार-तार हुई मानवीयता

ट्रेंडिंग वीडियो