scriptमालगाड़ी से गेहूं की बोरियां चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए बदमाश | goodstrain caught stealing wheat as against redhandend by Skunk | Patrika News
बिलासपुर

मालगाड़ी से गेहूं की बोरियां चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए बदमाश

कटनी रूट पर तिफरा व अमेरी रेलवे क्रासिंग के बीच  आउटर पर खड़ी मालगाड़ी के वैगन से बुधवार शाम बदमाशों ने  सैकड़ों बोरी गेहूं  पार कर दिया

बिलासपुरMar 04, 2016 / 01:41 pm

Kajal Kiran Kashyap

malgadi

malgadi

बिलासपुर. कटनी रूट पर तिफरा व अमेरी रेलवे क्रासिंग के बीच आउटर पर खड़ी मालगाड़ी के वैगन से बुधवार शाम बदमाशों ने सैकड़ों बोरी गेहूं पार कर दिया। मालगाड़ी से गेहूं चोरी होता देख गार्ड ने इसकी सूचना आरपीएफ को दी। आरपीएफ की टीम ने नाबालिग समेत करीब पांच बदमाशोंं और माल खरीदने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार कटनी रूट से मालगाड़ी के एक वैगन में गेहूं भरकर बिलासपुर लाया जा रहा था। शाम करीब साढ़े सात बजे सिग्नल नहीं मिलने पर मालगाड़ी को अमेरी व तिफरा ओवरब्रिज के बीच सत्या नगर के पास आउटर पर ड्राइवर ने खड़ा कर दिया।



ट्रेन करीब एक घंटे खड़ी रही। इसी बीच सत्या नगर में रहने वाले बदमाश मालगाड़ी के पास पहुंचे। वैगन के अंदर गेहूं देख उन्होंने वैगन का दरवाजा खोल दिया। इसके बाद गेहूं की बोरियां ट्रैक पर गिराने लगे। माल गाड़ी के गार्ड ने वैगन से गेहूं की बोरियां चोरी होते देख सूचना आरपीएफ को दी।

सूचना मिलने पर आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची। यहां बदमाश ट्रैक से बोरियों को सत्या नगर ले जाते दिखे। आरपीएफ की टीम ने बदमाशों को दौड़कर पकड़ लिया। पकड़ाए गए बदमाशों को आरपीएफ हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Hindi News / Bilaspur / मालगाड़ी से गेहूं की बोरियां चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो