scriptवो ट्रेन में बैठा था, सात घंटे बाद यार्ड में मिली लाश! | Death in Train | Patrika News
भोपाल

वो ट्रेन में बैठा था, सात घंटे बाद यार्ड में मिली लाश!

सवाल यह कि सुनील की लाश दोपहर तीन बजे यार्ड में कैसे मिली? पत्रिका पड़ताल में सामने आया कि सुबह 7.54 बजे सुनील ने 6 नंबर प्लेटफॉर्म के काउंटर से टिकट खरीदा।

भोपालDec 23, 2016 / 08:24 am

Juhi Mishra

gwalior

gwalior

भोपाल। भोपाल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में लगने जा रहे कोच की शंटिंग के दौरान युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। सीसीटीवी फुटेज से साफ हुआ है कि सागर निवासी 24 वर्षीय सुनील साहू सुबह आठ बजे सागर जा रही 12835, बिलासपुर पैसेंजर ट्रेन में बैठा था। 

सवाल यह कि सुनील की लाश दोपहर तीन बजे यार्ड में कैसे मिली? पत्रिका पड़ताल में सामने आया कि सुबह 7.54 बजे सुनील ने 6 नंबर प्लेटफॉर्म के काउंटर से टिकट खरीदा। 7.58 बजे प्लेटफॉर्म पर आया और ट्रेन की पीछे लगे जनरल कोच में सवार हुआ। यह पूरा वाकया रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है। 

क्या यह रन-ओवर था?
जीआरपी के मुताबिक भोपाल-जोधपुर फास्ट पैसेंजर में तीन कोच लगाने के लिए शंटिंग के दौरान युवक इन कोच की चपेट में आया था। क्लेम्प को काटना पड़ा। अगर रेलवे की मानें तो यह एक रनओवर था जबकि एेसी स्थिति में सुनील का हाथ नहीं बल्कि पूरा शरीर चपेट में आता। 

किस आधार पर दिया पेमेंट 
सुनील की मौत के अगले दिन सीनियर डीसीएम की ओर से यात्री के परिजनों को बतौर एक्स-ग्रेशिया पेमेंट (अनुग्रह राशि) 15 हजार रुपए भी दिए गए। सवाल यह है कि जिस युवक की मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया उसे किस आधार पर यह राशि जारी की गई। 

0 शंटिंग यार्ड में हादसे में युवक की मौत का मामला अंडर इवेंस्टिगेशन है। रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा कि युवक यार्ड तक कैसे पहुंचा। 
– हेमंत श्रीवास्तव, जीआरपी टीआई, भोपाल रेलवे स्टेशन

Hindi News / Bhopal / वो ट्रेन में बैठा था, सात घंटे बाद यार्ड में मिली लाश!

ट्रेंडिंग वीडियो