script‘शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला’, गुजरात में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना | pm narendra modi in gujarat pakistan wants congress and rahul gandhi back in power in india | Patrika News
राष्ट्रीय

‘शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला’, गुजरात में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Lok Sabha Elections 2024: गुजरात के आणंद में गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 03:16 pm

Paritosh Shahi

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के आणंद में गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान का जिक्र करते हुए इशारों ही इशारों में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तानी नेता कांग्रेस के लिए दुआ कर रहे हैं और शहजादे को भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। दरअसल, पीटीआई प्रमुख इमरान खान के करीबी और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राहुल गांधी अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। फवाद चौधरी ने इस वीडियो को एक्स हैंडल पर रिपोस्ट करते हुए लिखा, ‘राहुल ऑन फायर’।

देश के दुश्मनों को 2014 से पहले की सरकार चाहिए

पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी के इसी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पीएम मोदी ने गुजरात में चुनावी रैली में राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “आपको पता चला होगा कि अब कांग्रेस के लिए पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है, कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है। देश के दुश्मनों को आज भारत में मजबूत सरकार नहीं चाहिए। उनको कमजोर सरकार चाहिए। देश के दुश्मनों को 2014 से पहले की सरकार चाहिए।”
पीएम मोदी ने आगे कहा, “जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, बड़ा हउआ था पाकिस्तान का। पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है। जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था वो आटे के इम्पोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है। जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है। कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी। फिर कहते थे कि हमने पाकिस्तान को डोजियर दे दिया है। मोदी की मजबूत सरकार देखिए डोजियर पर अपना टाइम खराब नहीं करती। लेकिन, मोदी की मजबूत सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है।”

Home / National News / ‘शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला’, गुजरात में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो