scriptBreaking: नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से ग्रामीण पर किया हमला, मरा समझकर छोड़ भागे फिर…दहशत | Breaking: Naxalites attacked villager with an ax in Narayanpur, Google Discover CG Naxal Attack | Patrika News
नारायणपुर

Breaking: नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से ग्रामीण पर किया हमला, मरा समझकर छोड़ भागे फिर…दहशत

Narayanpur Naxal Attack: देर रात छोटेडोंगर इलाके के ग्राम कलेपाड़ में नक्सलियों ने ग्रामीण के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। इस हमले से ग्रामीण जमीन पर गिर गया…

नारायणपुरMay 10, 2024 / 09:15 am

Khyati Parihar

cg naxal news, naxal attack
CG Breaking News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में के ग्रामीण पर जानलेवा हमला किया। घायल ग्रामीण को मृत समझकर नक्सली मौके से भाग निकले ।नक्सलियों की इस करतूत से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। यह पूरा मामला छोटेडोंगर थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, देर रात छोटेडोंगर इलाके के ग्राम कलेपाड़ में नक्सलियों ने ग्रामीण के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। इस हमले से ग्रामीण जमीन पर गिर गया, जिसे मरा हुआ समझकर आतंकी भाग निकले। हमले में घायल ग्रामीण का नाम गुड्डू बताया जा रहा है। इस वारदात के बाद नक्सलियों ने ग्रामीण के पास पर्चा भी फेंका है जिस पर पुलिस मुखबिर का आरोप लगाया है।

Naxal News: जवानों ने घायल को कराया भर्ती

नक्सलियों की इस हरकत की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बल के जवान घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे। जहा उन्होंने ग्रामीण को छोटेडोंगर स्थित प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां घायल ग्रामीण को इलाज चल रहा है। इसके बाद घायल को नारायणपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
naxal attack
यह भी पढ़ें

गांव की हर महिला पर थी उसकी नजर, जिसे कहता वो आती थी, फिर झाड़-फूंक की आड़ में बंद कमरे में मिटाता था अपनी हवस

Naxal attack in Chhattisgarh: नक्सलियों में भारी बौखलाहट

बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबल तेजी से सर्चिंग ऑपरेशन चला रही है। इसी के चलते अब तक भारी संख्या में आतंकी ढ़ेर हो रहे है तो कई डरकर सरेंडर कर रहे है। इस अभियान के चलते नक्सलियों में भारी बौखलाहट देखने को मिल रही है। जिसके चलते आए दिन नक्सली ग्रामीणों को मौत के घाट उतार रहे है।

CG Naxal News: इस साल 91 नक्सली ढेर

बीते चार महीने में फोर्स ने अलग-अलग मुठभेड़ में 91 नक्सलियों को ढेर कर दिया है। जो यह बताता है कि फोर्स अब बस्तर में गियर बदल चुकी है। पिछले चार दशक में ऐसा पहली बार हुआ है जब इतनी बड़ी संख्या में नक्सली मारे गए हैं। बीते 16 अप्रैल को कांकेर जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए थे। पुलिस के मुताबिक, बस्तर क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ों में इस साल अब तक 90 नक्सली मारे गए हैं, जिसमें नारायणपुर और कांकेर सहित अन्य जिले शामिल हैं। वहीं अप्रैल के महीने में ही 50 नक्सली मारे गए हैं।

Hindi News/ Narayanpur / Breaking: नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से ग्रामीण पर किया हमला, मरा समझकर छोड़ भागे फिर…दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो