scriptखेलते-खेलते पानी के हौज में गिरी दो मासूम बेटियां, डूबने से मौत, बचाने के लिए कूदी दादी हुई बेहोश | Two children died after falling into a water tank in Nagaur | Patrika News
नागौर

खेलते-खेलते पानी के हौज में गिरी दो मासूम बेटियां, डूबने से मौत, बचाने के लिए कूदी दादी हुई बेहोश

राजस्थान के नागौर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। रियांबड़ी के एक घर में बने पानी के हौज में गिरने से दो मासूम बेटियों की मौत हो गई। दोनों मासूमों की मौत की खबर से शहर में शोक छा गया।

नागौरMay 03, 2024 / 07:51 pm

Kamlesh Sharma

रियांबड़ी (नागौर)। रियांबड़ी के एक घर में बने पानी के हौज में डूबने से शुक्रवार को दो मासूम बेटियों की मौत हो गई। मात्र 10 मिनट में एक बैंक शाखा के कैशियर के घर की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।
जानकारी के अनुसार दोनों बेटियों की मां कांता घर में हौज के पास कपड़े धो रही थी और बेटियां खेल रही थी। तभी 3 साल की चहक हौज में गिर गई। इसे देख नजदीक ही खेल रही 7 साल की श्रेष्टा उसे निकालने के लिए हौज में झुकी तभी वह भी गिर पड़ी। उसके गिरते हुए दूर मौजूद दादी कंचन देवी ने देखा और बचाने के लिए दौड़ पड़ी। चिल्लाते हुए कंचन देवी सीधे कोई प्रयास किए बगैर हौज में कूद गई।
हौज की गहराई करीब 9 फीट बताई। जिससे कंचन देवी भी उन्हें निकाल नहीं पाई और भीतर ही बेहोश हो गई। बाद में बेटियों की मां के चिल्लाने पर आस-पास के लोग दौड़े और तीनों को बाहर निकाला। तब तक दोनों मामूम बेटियों की मौत हो चुकी थी।
रियांबड़ी निवासी दोनों मासूम बेटियों का पिता सुनील माली अजमेर यूको बैंक में कैशियर बताया। घटना के दौरान वह घर में नहीं था। बेहोशी हाल में दादी कंचन देवी को सामुदायिक अस्पताल में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। सूचना पर पादूकलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों मासूमों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

10 मिनट में छिन गई खुशियां


अजमेर के यूको बैंक के शाखा के कैशियर सुनील माली के दो मासूम बेटियों से घर में खुशियों का माहौल था। जो 10 मिनट में छिन गया। दोनों मासूमों की मौत की खबर से शहर में शोक छा गया।

Hindi News/ Nagaur / खेलते-खेलते पानी के हौज में गिरी दो मासूम बेटियां, डूबने से मौत, बचाने के लिए कूदी दादी हुई बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो