scriptसपा के गढ़ में सेंध लगाएगी भाजपा- बसपा, सीएम योगी करेंगे रोड शो तो मायावती करेंगी जनसभा | Lok Sabha Election 2024 CM Yogi road show in Mainpuri and Mayawati rally in Mainpuri today | Patrika News
मैनपुरी

सपा के गढ़ में सेंध लगाएगी भाजपा- बसपा, सीएम योगी करेंगे रोड शो तो मायावती करेंगी जनसभा

Lok Sabha Election 2024: मैनपुरी में आज यानी 2 मई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीजेपी प्रत्याशी के लिए भव्य रोड शो करेंगे। मायावती बसपा प्रत्याशी शिव प्रसाद यादव के समर्थन में जनसभा करेंगी।

मैनपुरीMay 02, 2024 / 11:12 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी में आज सीएम योगी और मायावती मौजूद रहेंगे। एक तरफ सीएम योगी रोड शो करेंगे तो दूसरी तरफ बसपा अध्यक्ष जनसभा करेंगी। मैनपुरी में चुनाव तीसरे चरण में यानी 7 मई को होना है।

भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगे CM योगी

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोड शो करके जयवीर सिंह को जिताने की अपील करेंगे। लोकसभा क्षेत्र के जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र में योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी के लिए एक जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। वह दूसरी बार रोड शो करके अपनी मजबूती दिखाएंगे, जिसको लेकर शासन प्रशासन और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता तैयारी कर रहे हैं। 
यह भी पढ़ें

बसपा ने 6 प्रत्याशियों का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय तो गोंडा से सौरभ मिश्रा को मिला टिकट

10 साल बाद मैनपुरी में BSP प्रत्याशी के लिए सभा करेंगी मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती आज क्रिश्चियन मैदान में बसपा प्रत्याशी शिव प्रसाद यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। बसपा प्रत्याशी के समर्थन में मायावती 10 साल बाद मैनपुरी में सभा करने के लिए पहुंच रही हैं। साल 2014 में मायावती ने बसपा की लोकसभा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य के लिए कुरावली में एक जनसभा को संबोधित किया था।

Home / Mainpuri / सपा के गढ़ में सेंध लगाएगी भाजपा- बसपा, सीएम योगी करेंगे रोड शो तो मायावती करेंगी जनसभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो