scriptपति पर कुल्हाड़ी से वार करते रहे प्रेमी, सामने खड़ी देखती रही पत्नी… | The lover kept attacking the husband with an axe, the wife kept standing and watching… | Patrika News
लखनऊ

पति पर कुल्हाड़ी से वार करते रहे प्रेमी, सामने खड़ी देखती रही पत्नी…

लखनऊ के कुशभरी गांव में 35 साल के युवक की बुधवार रात 12 बजे गला रेतकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह जब परिजन जागे तो देखा कि युवक की गर्दन कटी थी। वह पत्नी के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था। इसी वजह से पत्नी रेखा ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी है। घटना मलिहाबाद ​​​​​​थाना इलाके के कसमंडी चौकी क्षेत्र की है।

लखनऊMay 09, 2024 / 11:29 pm

anoop shukla

जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।मलिहाबाद थाना क्षेत्र में एक पत्नी ने अपने प्रेमियों संग मिलकर पति की हत्या कर दी। आरोपी पत्नी ने पहले तो खाना खाते समय दाल में नींद की गोली मिलाई।जब पति बेसुध हो गया तो अपने दोनों प्रेमियों को बुला लिया।
प्रेमियों ने मृतप्राय पड़े पति की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के समय खुद पत्नी भी सामने खड़ी थी।फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
घटना की जानकारी देते हुए DCP वेस्ट डॉ. दुर्गेश कुमार ने बताया कि मृतक प्रदीप रैदास सक्सेना इंटर कॉलेज जेठा रोड पर कुक का काम करता था। वह मलिहाबाद में पत्नी रेखा और बच्चों के साथ एक कमरे के आवास में रहता था।प्रदीप की पत्नी रेखा का अवैध संबंध उसके पड़ोसी राजू रैदास और उसी गांव के सोनू रैदास से था। इसकी जानकारी जब प्रदीप और उसके पिता को हुई तो वह इसका विरोध करने लगे। इसी बात से प्रदीप की पत्नी रेखा ने खुन्नस ठान ली।
इसी महीने दो मई को प्रदीप ने अपनी पत्नी को राजू रैदास के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इस दौरान प्रदीप का पत्नी के साथ विवाद भी हुआ। जब पत्नी ने देखा कि प्रदीप उसके प्रेमी राजू रैदास और सोनू रैदास से मिलने-जुलने में बाधा बन रहा है तो पत्नी ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाना शुरू कर दिया. प्लान के मुताबिक, राजू रैदास दो टैबलेट नींद की गोली लाया और रेखा को दे दिया।
रात में खाना खाते समय रेखा ने प्रदीप की दाल में वो नींद की गोली मिला दी। दाल पीने के कुछ देर बाद ही प्रदीप बेहोश हो गया।इस दौरान राजू रैदास और सोनू रैदास घर के दरवाजे पर ही खड़े थे। प्रदीप के बेहोश होते ही रेखा ने दरवाजा खोला और वो दोनों अंदर आ गए।इस दौरान राजू ने अपने हाथ में कुल्हाड़ी ली और सोनू ने प्रदीप का पैर पकड़ लिया। राजू ने कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार कर प्रदीप को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान पत्नी रेखा भी सामने ही खड़ी थी।
पुलिस ने मृतक प्रदीप की पत्नी रेखा के प्रेमी राजू और सोनू ने पूछताछ की। इस दौरान सोनू ने बताया कि हम लोगों का प्रदीप की पत्नी रेखा से कई महीने से प्रेम संबंध था।हम दोनों लोग प्रदीप के घर चोरी-छिपे आते-जाते थे।इस बात की प्रदीप और उसके पिता को जानकारी हो गई थी, तभी प्रदीप की पत्नी और हम लोगों ने योजना बनाई कि प्रदीप की हत्या कर रास्ते से हटा दिया जाए, जिससे हम लोगों का रेखा से मिलने में कोई बाधा न हो।

Hindi News/ Lucknow / पति पर कुल्हाड़ी से वार करते रहे प्रेमी, सामने खड़ी देखती रही पत्नी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो