scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 मई को कानपुर में करेंगे रोड शो, भारी वाहनों के प्रवेश पर 24 घंटे की रोक | Kanpur: PM Narendra Modi road show on May 4, heavy vehicles entry ban | Patrika News
कानपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 मई को कानपुर में करेंगे रोड शो, भारी वाहनों के प्रवेश पर 24 घंटे की रोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो के लिए आगामी 4 मई को कानपुर आ रहे हैं। जिसको देखते हुए नगर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। इमरजेंसी वाहनों को छूट मिलेगी। करीब 2 किलोमीटर रोड शो होगा।

कानपुरMay 01, 2024 / 07:21 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आगामी 4 मई को कानपुर में रोड शो करेंगे। जिसको लेकर बीजेपी में उत्साह है। आसपास के जिले से भी कार्यकर्ताओं के आने की संभावना है। जिला प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।‌ सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। भारी वाहनों के प्रतिबंध को लेकर सूचना जारी की गई है। कमिश्नरेट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 मई की रात से प्रतिबंध शुरू हो जाएगा। केवल इमरजेंसी वाहनों को प्रतिबंध से छूट मिलेगी। इसके अतिरिक्त कोई भी वाहन कानपुर नगर की सीमा के अंदर प्रवेश नहीं कर पाएगा।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 4 मई को कानपुर में रोड शो करेंगे। इस दौरान कानपुर नगर के आसपास के जिलों से भी भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के आने की संभावना है। जिसको देखते हुए कमिश्नरेट पुलिस ने 3 मई की रात 11 बजे से भारी वाहनों के कानपुर नगर में प्रवेश पर रोक लगा दी है। जो 4 में की रात 11 बजे तक रहेगा। कमिश्नरेट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आवश्यक वस्तुओं के आवागमन में केवल छूट रहेगी। जिसमें मेडिकल, दूध, सब्जी आदि के वाहन शामिल है।

चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री 4 मई को शाम 5 बजे चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेंगे। रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश स्तरीय नेता भी शामिल होंगे। पीएम का रूट मैप पूरी तरह से तैयार हो चुका है। जो लगभग 2 किलोमीटर का होगा। यात्रा मार्ग को फूल मालाओं से सजाया जा रहा है।‌ सुरक्षा के भी इंतजाम किए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री के रोड शो का असर सात लोकसभा क्षेत्र पर पड़ेगा

लोकसभा चुनाव 2024 के अंतर्गत कानपुर मंडल के छह लोकसभा सीट कानपुर नगर, अकबरपुर, इटावा, कन्नौज, फर्रुखाबाद, औरैया, उन्नाव में चौथे चरण में मतदान 13 में को होगा। प्रधानमंत्री के रोड शो से का सीधा असर लोकसभा सीटों पर पड़ेगा।

Home / Kanpur / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 मई को कानपुर में करेंगे रोड शो, भारी वाहनों के प्रवेश पर 24 घंटे की रोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो