scriptचाकू लगाकर लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

चाकू लगाकर लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने राहगीर को चाकू लगाकर लूट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि अब तक उन्होंने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है। पुलिस पकड़े हुए दोनों आरोपियों […]

जयपुरMay 04, 2024 / 11:04 pm

Lalit Tiwari

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने राहगीर को चाकू लगाकर लूट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि अब तक उन्होंने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है। पुलिस पकड़े हुए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
डीसीपी (ईस्ट) कावेन्द्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी केशव पटेल नगर सांगानेर और मेहराज शिव कॉलोनी सांगानेर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में परिवादी विशाल पंवार ने 27 अप्रेल को रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह सिलाई की दुकान से काम करके घर आ रहा था। जब भोमिया जी का चबूतरा माल की ढाणी सांगानेर पहुंचा तो उसके पास बदमाश आए और पैसे मांगने लगे। पैसे देने से मना करने पर बदमाशों ने पेट पर चाकू से वारकर उसे घायल कर दिया और 1700 रुपए लूट ले गए। पुलिस ने उनके पास से चाकू और वारदात के समय काम में ली गई स्कूटी बरामद कर ली।

Hindi News/ Jaipur / चाकू लगाकर लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो