scriptएसएमएस अस्पताल में हुआ गैंगेस्टर का ऑपरेशन,हालत खतरे से बाहर | Gangster's operation in SMS hospital, condition out of danger | Patrika News
जयपुर

एसएमएस अस्पताल में हुआ गैंगेस्टर का ऑपरेशन,हालत खतरे से बाहर

अभी डॉक्टर्स की निगरानी में,पुलिस छावनी बना ट्रोमा सेंटर

जयपुरNov 21, 2022 / 11:59 am

HIMANSHU SHARMA

Gangster's operation in SMS hospital, condition out of danger

Gangster’s operation in SMS hospital, condition out of danger

गैंगस्टर को एसएमएस ट्रॉमा सेंटर के पॉलीट्रॉमा वार्ड में रखा गया हैं। जहां उसकी हालत पर डॉक्टर्स की टीम लगातर नजर बनाए हुए है।

ट्रॉमा सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ.अनुराग धाकड़ ने बताया कि बदमाश की हालत अब खतरे से बाहर है और पुलिस सुरक्षा के बीच चिकित्सक लगातार नजर बनाए हुए हैं।

वहीं सर्जरी में शामिल सर्जरी विभाग के unit Head डॉ.राजेन्द्र बागड़ी ने बताया कि पैर में गोली लगने के बाद उसके आर पार निकल गई थी। इसलिए पैर में बुलेट तो मौजूद नहीं थी लेकिन उसके कुछ पार्ट फंसे हुए थे। जिससे इंफेक्शन का खतरा बना हुआ था। अब जल्द ही गैंगस्टर की हालत देखकर पुलिस को अस्पताल की ओर से रिपोर्ट दी जाएगी।

जिसके बाद आगे का फैसला पुलिस की टीम लेगी। अस्पताल प्रशासन ने अपना काम कर दिया हैं। आपको बता दें कि जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर की रविवार को रामनगरिया थाना इलाके में पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी। जिसके बाद पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लगी थी।

पुलिस ने गैंगस्टर को गिरफ्तार कर पहले निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था।जिसके बाद रविवार शाम को उसे एसएमएस अस्पताल में लाया गया। यहां पर चिकित्सकों की टीम ने ऑपरेशन कर इलाज किया। गोली घुटने से आर-पार हो जाने से उसके कई टिशु डैमेज हुए थे। जिनकी सफल सर्जरी की गई है।

https://youtu.be/cR_OAfu8RfE

Hindi News/ Jaipur / एसएमएस अस्पताल में हुआ गैंगेस्टर का ऑपरेशन,हालत खतरे से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो