scriptशातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी बाइक बरामद | A cunning vehicle thief arrested, stolen scooter recovered | Patrika News
जयपुर

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी बाइक बरामद

शास्त्री नगर थाना पुलिस ने बुधवार को एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से चुराई हुई स्कूटी और बाइक बरामद कर ली है।

जयपुरMay 01, 2024 / 09:35 pm

Lalit Tiwari

शास्त्री नगर थाना पुलिस ने बुधवार को एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से चुराई हुई स्कूटी और बाइक बरामद कर ली है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मो.शोयब सूरजपोल अनाज मंडी गलता गेट का रहने वाला है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बदमाश शमशान घाट के पास स्कूटी बेचने की फिराक में घूम रहा है। इस पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से चोरी की बाइक और स्कूटी बरामद की है। आरोपी वाहन चोर नशे का आदि है और सुनसान जगह पर रैकी करता है। रैकी करने के बाद मौका पाकर वाहन को चुराकर ले जाता है। चोरी किए हुए वाहन को कुछ रुपयों में बेचकर नशा करता है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि वह वाहन चुराने के बाद किन लोगों को बेचा करता था। पुलिस का मानना है कि आरोपी से कई वारदातों का खुलासा हो सकता है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में वाहन चोरी और मोबाइल चोरी के मामले दर्ज है।

Hindi News/ Jaipur / शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी बाइक बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो