scriptLast Instagram Post : ‘मैंने तुमसे प्यार किया पर तुमने औकात दिखा दी’, लिखकर लड़की ने दे दी जान | Girl commits suicide in Indore tells full reason for death in last Instagram post | Patrika News
इंदौर

Last Instagram Post : ‘मैंने तुमसे प्यार किया पर तुमने औकात दिखा दी’, लिखकर लड़की ने दे दी जान

Last Instagram Post : सुसाइड से पहले लड़की ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि, ‘रोहित तुम हमेशा खुश रहना। तुमने मुझे बस यूज किया। मेरे मरने का कारण तुम नहीं, तुम्हारी मां है।… सॉरी मैंने बेहद प्यार किया और तुमने तुम्हारी औकात दिखाई। बाय खुश रहना हमेशा।

इंदौरMay 03, 2024 / 05:12 pm

Faiz

Girl commits suicide in Indore
Last Instagram Post : मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में एक लड़की ने जहर पीकर आत्महत्या ( Indore Sucide Case ) कर ली। मौत से पहले घर वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की ने आत्महत्या करने से पहले बाकायदा अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ( Last Instagram Post ) लिखी। इसके बाद उसने जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस की शुरुआती तफ्तीश के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग का है। इसमें हैरानी की बात ये है कि मरने से पहले लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए प्रेमी को नहीं, बल्कि, उसकी मां को दोषी ठहराती नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर लिखे आखिरी पोस्ट में लड़की ने ये बात जरूर लिखी है कि प्रेमी के लिए यह जरूर लिखा है कि ‘मैंने तुमसे प्यार किया पर तुमने औकात दिखा दी’। फिलहाल, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, लड़की के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें- Kidnapping Case Solve : मिल गए देवास से गायब हुए तीनों सगे भाई-बहन, ऐसे पकड़ाया किडनैपर

पुलिस ने पूछताछ का प्रयास किया, लेकिन वो कुछ बोल नहीं पाई

गौरतलब है कि, एमआईजी पुलिस को 2 मई की रात अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक लड़की ने जहर पी लिया है और उसकी हालत गंभीर है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इलाज के दौरान पुलिस ने लड़की से पूछने का काफी प्रयास किया, लेकिन वो स्पष्ट रूप से कुछ नहीं बता पाई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। साथ ही, परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ शुरु की।

प्यार में नाकामी बती सुसाइड की वजह

वहीं, पूछताछ में पुलिस को लड़के के प्यार के बारे में पा चला। साथ ही उसके इंस्टाग्राम पर किए गए आखिरी पोस्ट को जब पुलिस ने देखा तो सारा माजरा खुलकर सामने आ गया। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाली लड़की का नाम शिवी ठाकुर है। उसका रोहित नाम के लड़के से अफेयर था। लेकिन, लड़के के परिवार की असहमति के चलते लड़की ने आत्महत्या का खौफनाक कदम उठाया है।
यह भी पढ़ें- Horrific Accident Video : स्कूटी सवार महिला को रौंदकर फरार हुई कार, विचलित कर देगी घटना

आखिरी पोस्ट में लिखी ये बात

मरने से पहले शिवी ने पहले तो एक जहरीले पदार्थ की बोतल का फोटो अपने प्रेमी के फोन पर भेजा। उसके बाद उसने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी कि, ‘रोहित तुम अब हमेशा खुश रहना। क्योंकि, तुमने मुझे कभी समझ ही नहीं। तुमने मुझे बस यूज किया। पर मेरे मरने का कारण तुम नहीं, तुम्हारी मां है। अगर तुम मेरे सपोर्ट में होते तो मैं उसको इतना बोलने नहीं देती। खैर, जो हुआ ठीक था। सॉरी मैंने बेहद प्यार किया पर तुमने तुम्हारी औकात दिखा दी। बाय खुश रहना हमेशा।’

Hindi News/ Indore / Last Instagram Post : ‘मैंने तुमसे प्यार किया पर तुमने औकात दिखा दी’, लिखकर लड़की ने दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो