scriptBirthday leave – बड़ी खबर- सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी जन्मदिन की छुट्टी, आदेश जारी | Birthday leave for Indore traffic police employees | Patrika News
इंदौर

Birthday leave – बड़ी खबर- सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी जन्मदिन की छुट्टी, आदेश जारी

Birthday leave for Indore traffic police employees जन्मदिन की छुट्टी के न केवल आदेश जारी हो गए हैं बल्कि इस पर अमल भी शुरु हो गया है। प्रदेश के ट्रैफिक विभाग ने जन्मदिन के अवकाश की पहल की है। इंदौर के दो ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को जन्मदिवस पर छुट्टी देकर इसकी शुुरुआत भी कर दी गई है।

इंदौरMay 04, 2024 / 08:15 pm

deepak deewan

Birthday leave for Indore traffic police employees

Birthday leave for Indore traffic police employees

Birthday leave for Indore traffic police employees एमपी के सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। अब प्रदेश में सरकारी अमले को उनके जन्मदिन पर अवकाश मिलेगा। जन्मदिन की छुट्टी के न केवल आदेश जारी हो गए हैं बल्कि इस पर अमल भी शुरु हो गया है। प्रदेश के ट्रैफिक विभाग ने जन्मदिन के अवकाश की पहल की है। इंदौर के दो ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को जन्मदिवस पर छुट्टी Birthday leave देकर इसकी शुुरुआत भी कर दी गई है।
पुलिस विभाग में छुट्टी पर अघोषित प्रतिबंध रहता है। घर में बेटी—बेटे की शादी जैसे अवसरों पर ही बमुश्किल छुट्टी मिल पाती है। ट्रैफिक पुलिस में तो और ज्यादा दिक्कत है। यातायात पुलिस कर्मियों के ये हाल हैं कि वे अवकाश के बारे में सोचते तक नहीं हैं।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

ऐसे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों के लिए अब अच्छी खबर आई है। ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को अब उनके बर्थडे पर छुट्टी Birthday leave for Indore traffic police employees मिलेगी। इंदौर में यातायात डीसीपी ने शनिवार को घोषणा की कि ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी Indore Traffic Police अपना जन्मदिन खुलकर मना सकते हैं। इसके लिए उन्हें बाकायदा अवकाश दिया जाएगा।
इंदौर में ट्रैफिक पुलिस Indore Traffic Police को जन्मदिन की छुट्टी Birthday leave की शुुरुआत भी हो गई है। रविवार को ट्रैफिक पुलिस की एक महिला आरक्षक प्रवेश यादव और एएसआइ अशोक बुंदेला का जन्मदिन था जिसके लिए उन्हें विभागीय तौर पर छुट्टी दी गई है। डीसीपी ने खुद उन्हें मोबाइल पर काल करके जन्मदिन की बधाई दी और आज की छुट्टी की जानकारी दी।
डीसीपी के अनुसार इंदौर में यातायात पुलिसकर्मियों को उनके जन्मदिन पर एक दिन का अवकाश मिलेगा। रविवार को पहले दिन यातायात विभाग के दो पुलिसकर्मियों के जन्मदिन थे। महिला आरक्षक प्रवेश यादव और एएसआइ अशोक बुंदेला को जन्मदिन की छुट्टी दी गई है।

Hindi News/ Indore / Birthday leave – बड़ी खबर- सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी जन्मदिन की छुट्टी, आदेश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो