scriptOriPlast ने लॉन्च किया फूड-ग्रेड एलएलडीपीई वाटर स्टोरेज सॉल्यूशंस | OriPlast launches food-grade LLDPE water storage solutions | Patrika News

OriPlast ने लॉन्च किया फूड-ग्रेड एलएलडीपीई वाटर स्टोरेज सॉल्यूशंस

locationहैदराबादPublished: Aug 16, 2021 01:08:14 pm

Ori-Plast 1965 से पीवीसी प्लंबिंग उत्पादों के एक ब्रांड के रूप में, त्रुटिहीन गुणवत्ता और विश्वसनीयता बनाए रखने में सफल हुई है.यह कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों की पुष्टि करते हुए विभिन्न यूपीवीसी, सीपीवीसी, एसडब्ल्यूआर, बोर-वेल पाइप बनाती है. इसके एलएलपीडीई जल भंडारण समाधान के साथ-साथ स्वास्थ्य मानक पर भी खरे उतरते हैं.

Ori-Plast.jpeg

OriPlast launches food-grade LLDPE water storage solutions

क्या आपको पता है पानी की टंकियां केवल जल भंडारण नहीं अपितु मानव के स्वास्थ्य पर भी असर करती है. OriPlast 1965 से पीवीसी प्लंबिंग उत्पादों के एक ब्रांड के रूप में, त्रुटिहीन गुणवत्ता और विश्वसनीयता बनाए रखने में सफल हुई है.यह कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों की पुष्टि करते हुए विभिन्न यूपीवीसी, सीपीवीसी, एसडब्ल्यूआर, बोर-वेल पाइप बनाती है. इसके एलएलपीडीई जल भंडारण समाधान के साथ-साथ स्वास्थ्य मानक पर भी खरे उतरते हैं.

पानी की टंकियों के साथ महत्वपूर्ण चुनौतियों में से एक पानी के प्रदूषण को रोकना है, जिस पर अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है। यह विभिन्न कारणों से हो सकता है, जो सामग्री टैंक में चली गई वे हमेशा स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं हो सकते हैं। ये पदार्थ धीरे-धीरे पानी में रिसते हैं और दूषित पानी के व्यक्तिगत उपयोग के माध्यम से हमारे शरीर में प्रवेश करते हैं। सालों से लोग पानी की टंकियों को चुनते समय इस पहलू को नज़रअंदाज कर देते हैं।

अग्रणी पीवीसी पाइपिंग समाधान प्रदाता ओरि-प्लास्ट (Ori-Plast) ने इस स्थिति को ठीक करने के लिए अपने नवीनतम नवाचारों – फूड-ग्रेड एलएलडीपीई जल भंडारण टैंकों के साथ मिशन शुरू किया है।“गर्मियों के दौरान अत्यधिक गर्मी के कारण पॉलीथीन टैंक गुणवत्ता में गिरावट कर सकते हैं। ओरि-प्लास्ट Ori-Plast एलएलडीपीई टैंक वेरिएंट में साल भर पानी को ठंडा और स्वस्थ रखने के लिए फोम से भरी परत होती है। ” – एक ओरि-प्लास्ट कार्यकारी ने कहा।

लंबी आयु के साथ अतिरिक्त मजबूत

प्लास्टिक और पॉलीइथिलीन पानी के भंडारण टैंकों के साथ आवर्ती शिकायतों में से एक यह है कि वे बार-बार ओवरलोड होने के कारण तनाव में आ जाते हैं। ओरि-प्लास्ट पानी के टैंक बहु-स्तरित और टिकाऊ होते हैं; विशाल डिजाइन क्षमता से अधिक ओवरलोडिंग को रोकता है और संरचनात्मक अखंडता को बनाए रखने में मदद करता है। नतीजतन, ये टैंक अन्य ब्रांडेड और गैर-ब्रांडेड प्लास्टिक टैंकों की तुलना में अधिक समय तक जीवित रहते हैं, यहां तक कि शून्य रखरखाव के साथ यह इसे और भी विशेष बनाते हैं।

खुशियों के रंग

अपने जीवन में रंगों के छींटे पसंद करने वाले लोगों के लिए, ओरि-प्लास्ट एलएलडीपीई टैंक एक आदर्श विकल्प हैं। वर्तमान में, ये टैंक ब्लू, ग्रीन, पिंक, व्हाइट, मोज़ेक, मार्बल, येलो, ब्लैक, स्काई ब्लू और आर्मी टैंक के 10 अलग-अलग सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन रंगों में उपलब्ध हैं। वे विभिन्न प्रकार के एक्सटीरियर के साथ सहजता से मिश्रण कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो