scriptMet Gala 2024: इस हाल में स्टेज पर पहुंच गईं फेमस सिंगर, गीले कपड़ों में हाथ से छिपाती रहीं बॉडी पार्ट | singer Doja Cat wear Wet T Shirt Dress at Met Gala 2024 | Patrika News
हॉलीवुड

Met Gala 2024: इस हाल में स्टेज पर पहुंच गईं फेमस सिंगर, गीले कपड़ों में हाथ से छिपाती रहीं बॉडी पार्ट

Met Gala 2024: अमेरिकन सिंगर और रैपर डोजा कैट मेट गाला 2024 में गीले कपड़ों में ही स्टेज पर पहुंच गईं। इस हालत में इवेंट में पहुंचीं सिंगर को अपने बॉडी पार्ट्स हाथों से छिपाने पड़े। डोजा कैट ने अपने इस इवेंट की फोटोज खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

मुंबईMay 07, 2024 / 12:54 pm

Kirti Soni

Doja Cat wear Wet T Shirt Dress at Met Gala 2024

फेमस अमेरिकन रैपर और सिंगर डोजा कैट

Met Gala 2024: फेमस अमेरिकन रैपर और सिंगर डोजा कैट अपने फैशन सेंस की वजह से जानी जाती हैं। डोजा कैट को इवेंट्स में अजीब ढंग के कपड़ों में नजर आती हैं। ऐसे में मेट गाला 2024 में भी डोजा कैट ने गीले कपड़े पहन कर पहुंच गईं। डोजा कैट को उनके गीले कपड़ों में अनकम्फर्टेबले होते हुए भी देखा गया। सिंगर इस दौरान अपने बॉडी पार्ट्स को हाथों से छिपाती हुईं नजर आईं। डोजा को इस हालत में देख सभी लोग हैरान रह गए। डोजा ने मेट गाला 2024 की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।
मेट गाला 2024 में डोजा कैट ने गीले कपड़ें वाले लुक को वेट कैट नाम दिया है। डोजा कैट ने इस दौरान व्हाइट कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी है। सिंगर की ये ड्रेस पूरी तरफ से भीगी हुई है। डोजा कैट इस ड्रेस को पहने हुए बॉडी पार्ट्स को अपने हाथों से छिपाती हुई नजर आ रही हैं। डोजा कैट ने अपने लुक को एनहांस करने के लिए मेकअप में रोते हुए स्मोकी आईज राखी हैं। उन्होंने कानों में स्टोन इयररिंग्स पहनी है।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Met Gala 2024: इस हाल में स्टेज पर पहुंच गईं फेमस सिंगर, गीले कपड़ों में हाथ से छिपाती रहीं बॉडी पार्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो