scriptMet Gala 2024: कौन हैं मोना पटेल, जो आलिया भट्ट से ज्यादा चुरा ले गईं लाइमलाइट, मिलियन में है Net Worth | Patrika News
हॉलीवुड

Met Gala 2024: कौन हैं मोना पटेल, जो आलिया भट्ट से ज्यादा चुरा ले गईं लाइमलाइट, मिलियन में है Net Worth

मेट गाला 2024 आलिया भट्ट, ईशा अंबानी और नताशा पूनावाला के साथ साथ मोना पटेल भी खूब चर्चा में रहीं। उन्होंने अपनी ड्रेस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। आइए आपको बताते हैं कौन हैं मोना पटेल।

मुंबईMay 07, 2024 / 11:33 am

Prateek Pandey

Mona Patel Dress in Met Gala 2024

Mona Patel Dress in Met Gala 2024

मेट गाला 2024 में मोना पटेल के मैकेनिकल बटरफ्लाई ड्रेस खूब चर्चा में रहीं। एक तरफ जहां और भी इंडियन एक्ट्रेसेस ने कैमरे का ध्यान अपनी ओर खींचा तो दूसरी ओर मोना ने भी अपनी ड्रेस के लिए खूब तारीफ बटोरी।

मेट गाला 2024 में छाईं मोना पटेल

भारतीय फैशन एंटरप्रेन्योर मोना पटेल ने फैशन इवेंट में जबरदस्त आगाज किया। उन्होंने मेट गाला 2024 में अपनी ‘मैकेनिकल बटरफ्लाई’ ड्रेस से खूब सुर्खियां बटोरीं। मोना के आउटफिट को मशहूर स्टाइलिस्ट लॉ रोच ने डिजाइन किया था। जैसे ही मोना मेट गाला के ग्रीन कार्पेट पर आईं तो सभी कैमरे उनकी ओर मुड़ गए। अपनी इस ड्रेस से उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

कौन हैं मोना पटेल

मूल रूप से मोना गुजरात के वडोदरा की रहने वाली हैं। मोना रटगर्स विश्वविद्यालय में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए अमेरिका चली गईं और वहीं बिजनेस भी शुरू किया। मोना पटेल फैशन इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों में शुमार हैं। अनेकों बिजनेस के साथ मोना लाखों डॉलर की मालकिन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नॉन-प्रॉफिट संस्था ‘कॉउचर फॉर कॉज’ लोगों की मदद करने के साथ-साथ उन्हें फैशन से जोड़ती भी है।
अपने गाउन के साथ मोना ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। मोना की खूबसूरत ड्रेस ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ की थीम से तरह मेल खा रही थी। मेट गाला के कार्पेट पर मोना ने आलिया भट्ट, ईशा अंबानी और नताशा पूनावाला समेत कई एक्ट्रेसेस को लाइमलाइट के मामले में कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दीं।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Met Gala 2024: कौन हैं मोना पटेल, जो आलिया भट्ट से ज्यादा चुरा ले गईं लाइमलाइट, मिलियन में है Net Worth

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो