scriptMet Gala 2024: 163 कारीगर-1965 घंटे, तब जाकर तैयार हुई आलिया भट्ट की ये साड़ी | Patrika News
हॉलीवुड

Met Gala 2024: 163 कारीगर-1965 घंटे, तब जाकर तैयार हुई आलिया भट्ट की ये साड़ी

Met Gala 2024: आलिया भट्ट को दूसरी बार मेट गाला में स्पॉट किया गया। यहां उन्होंने अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया। आलिया ने मेट गाला में सब्यसाची की तरफ से डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी।

मुंबईMay 07, 2024 / 12:52 pm

Prateek Pandey

आलिया के इंडियन लुक ने जीता फैंस का दिल

आलिया के इंडियन लुक ने जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ‘मेट गाला 2024’ में एक बार फिर चर्चा में रहीं। इस बार उनकी ड्रेस ने उन्हें एकदम अलग लुक दिया। आलिया ने जो साड़ी पहनी थी वो बारीकियों का खास ख्याल रखते हुए डिजाइन की गई थी। इसे बनाने में 163 कारीगरों ने महीनों काम किया।

1965 घंटे में बनकर तैयार हुई आलिया की सव्यसाची साड़ी

आलिया भट्ट मेट गाला में देसी लुक में जलवा बिखेरती नजर आईं। उनके इस लुक ने सभी का ध्यान खींचा। आलिया ने मेट गाला के लिए मिंट ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली सब्यसाची साड़ी सेलेक्ट की थी। साड़ी की खास बात रही कि ये साड़ी हाथ से कढ़ाई की गई है और इसे तैयार करने में 1,965 घंटे लगे हैं। साड़ी को 163 कारीगरों ने मिलकर बनाया है। ये जानकारी आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आलिया ने क्या कहा?

एक्ट्रेस ने साड़ी के बारे में बताया, “यह सब्यसाची की ओर से डिजाइन किया गया है। यह मेट गाला में मेरा दूसरी बार है लेकिन मैं पहली बार साड़ी पहन रही हूं। मैंने जब ड्रेस कोड के बारे में सोचा तो मुझे लगा कि इसे कुछ अलग टच देना तो बनता है।
यह भी पढ़ें

कौन हैं मोना पटेल, जो आलिया भट्ट से ज्यादा चुरा ले गईं लाइमलाइट, मिलियन में है Net Worth

आलिया का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट मूवी जिगरा में नजर आने वाली हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ भी रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ साइन किया हुआ है।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Met Gala 2024: 163 कारीगर-1965 घंटे, तब जाकर तैयार हुई आलिया भट्ट की ये साड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो